main page

रेड लहंगे में दुल्हन की तरह शर्माती दिखीं युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा, तस्वीरों में दिखा ग्लैमरस अंदाज

Updated 25 November, 2020 01:11:01 PM

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी बोल्ड-ग्लैमरस अंदाज की तस्वीरें शेयर करती रहती है। जिन्हें लेकर वो तुरंत ही चर्चा में आ जाती हैं। अब हाल ही में हसीना ने रेड लहंगे में अपने ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी बोल्ड-ग्लैमरस अंदाज की तस्वीरें शेयर करती रहती है। जिन्हें लेकर वो तुरंत ही चर्चा में आ जाती हैं। अब हाल ही में हसीना ने रेड लहंगे में अपने ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों को धनाश्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इन्हें शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हर महिला के लिए रेड कलर का शेड होता है।"

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों में हसीना का बेहद गॉर्जियस लुक देखने को मिल रहा है। डार्क रेड कलर के लहंगे में धनाश्री दुल्हन की तरह शर्माती नजर आ रही हैं। हैवी इयररिंग्स, ओपन हेयर्स और डार्क मेकअप हसीना के लुक को चार चांद लगा रहे हैं। 

Bollywood Tadka


फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


बता दें, धनाश्री की जल्द ही एक न्यू डांस वीडियो में नजर आएंगी। धनाश्री का ये गाना बुधवार यानि कि कल दोपहर 12 बजे यू ट्यूब पर रिलीज़ होगा। 

 

: suman prajapati

Yuzvendra ChahalDhanashree VermaglamorousphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...