main page

12 साल छोटे जैद दरबार को डेट कर रही हैं गौहर खान, घुटनों पर बैठ बॉयफ्रेंड ने किया प्यार का इजहार

Updated 05 September, 2020 02:00:40 PM

. एक्ट्रेस गौहर खान काफी दिनों से म्यूजिक कम्पोजर जैद दरबार संग रिलेशन की खबरों को लेकर सुर्खियों में रही। गौहर अक्सर जैद के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। कपल में हमेशा एक-साथ जबरदस्त बॉन्डिग देखने को मिलती है। हाल ही में जैद दरबार ने बड़े ही प्यारे अंदाज में गौहर संग प्यार का इजहार किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस गौहर खान काफी दिनों से म्यूजिक कम्पोजर जैद दरबार संग रिलेशन की खबरों को लेकर सुर्खियों में रही। गौहर अक्सर जैद के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। कपल में हमेशा एक-साथ जबरदस्त बॉन्डिग देखने को मिलती है। हाल ही में जैद दरबार ने बड़े ही प्यारे अंदाज में गौहर संग प्यार का इजहार किया है। 

Bollywood Tadka


जैद दरबार ने नेहा कक्कड़ के नए सुपरहिट गाने 'डायमंड का छल्ला' पर गौहर के साथ जमकर डांस किया। जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। बता दें जैद ने डांस करते करते गौहर को दिल की बात कह डाली जिसे देखकर एक्ट्रेस चौंक गई। 

Bollywood Tadka


जैद दरबार घुटनों पर बैठकर गौहर खान को डायमेंड की रिंग पहना रहे है। प्रपोजल को स्वीकार करके गौहर खान ने डायमंड की रिंग पहन ही ली और इस दौरान काफी खुश नजर भी आई। फैंस दोनो की जोड़ी को सोशल मीडिया पर खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें जैद दरबार जाने माने कम्पोजर है और वो इस्माइल दरबार के बेटे है। वहीं गौहर खान भी टीवी और फिल्म की दुनिया में खास पहचान बना चुकी हैं और इन दिनों सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

Bollywood Tadka

: suman prajapati

Zaid DarbardiamondringGauhar KhanBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...