main page

'बिग बॉस' के घर से बाहर आते ही बॉयफ्रेंड जैद ने यूं किया गौहर खान का स्वागत, एक्ट्रेस को दिया  'क्‍वीन' का दर्जा

23 October, 2020 01:52:09 PM

''बिग बॉस 14'' में तुफानी सीनियर बन कर गईं गौहर खान अब घर से बाहर आ चुकी हैं। उनके साथ ही हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला का भी बिग बॉस के घर में 2 हफ्तों का सफर खत्म हो चुका है और अपने घर पहुंच चुके हैं। वहीं घर वापसी पर गौहर खान के बॉयफ्रेंड जैद दरबार ने अपनी होने वाली पत्नी का खास अंदाज में स्वागत किया। जिसकी सराहना हर कोई कर रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस 14' में तुफानी सीनियर बन कर गईं गौहर खान अब घर से बाहर आ चुकी हैं। उनके साथ ही हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला का भी बिग बॉस के घर में 2 हफ्तों का सफर खत्म हो चुका है और अपने घर पहुंच चुके हैं। वहीं घर वापसी पर गौहर खान के बॉयफ्रेंड जैद दरबार ने अपनी होने वाली पत्नी का खास अंदाज में स्वागत किया। जिसकी सराहना हर कोई कर रहा है।

Bollywood Tadka


जैद दरबार ने गर्लफ्रेंड गौहर खान को बिग बॉस के घर से बाहर आते ही क्वीन का दर्जा दे डाला और कपल काफी खुश नजर आया। इस बात का सबूत ये तस्वीर है, जो जैद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर में कपल एक दूसरे की बाहों में नजर आ रहे हैं और हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए जैद ने कैप्शन में लिखा, 'हमेशा की तरह किलर लग रही हो। वेल्कम बैक क्वीन, तुम्हे ज्यादा से ज्यादा सफलता और शक्ति मिले।'

 

 Bollywood Tadka


फैंस को कपल की ये तस्वीर खूब पसंद आ रही है और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka


बता दें गौहर खान और जैद दरबार बीते कुछ दिनों से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि कि गौहर खान इसी नवंबर को जैद दरबार के साथ निकाह करने वाली हैं। लेकिन गौहर खान ने बिग बॉस के घर से बाहर आते ही इन खबरों को अफवाह बताया है।

 


 


Zaid darbarGauhar KhanQueenBigg Boss 14houseTV NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsTV Celebrity Newsentertainment news
loading...