main page

जिंदगी का नया चैप्टर शुरू करने जा रहीं जायरा वसीम, फैंस से की अपील 'मेरी सारी फोटोज डिलीट कर दें'

22 November, 2020 04:59:03 PM

फिल्मी और ग्लैमरस की दुनिया से दूरी बना चुकी एक्ट्रेस जायरा वसीम ने हाल ही में फैंस से रिक्वेस्ट की है कि वो उनके फैन पेज से उनकी तस्वीरें डिलीट कर दें। जायरा का कहना है कि वो यह सब छोड़ कर अपनी जिंदगी का नया चैप्टर शुरू करना चाहती हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्मी और ग्लैमरस की दुनिया से दूरी बना चुकी एक्ट्रेस जायरा वसीम ने हाल ही में फैंस से रिक्वेस्ट की है कि वो उनके फैन पेज से उनकी तस्वीरें डिलीट कर दें। जायरा का कहना है कि वो यह सब छोड़ कर अपनी जिंदगी का नया चैप्टर शुरू करना चाहती हैं।

Bollywood Tadka


 

जायरा वसीम ने अपने सोशल मीडिया पर एक लंबा चोड़ा मैसेज शेयर करते हुए लिखा,  हैलो एवरीवन, मैं आप सबका शुक्रिया करना चाहती हूं जो आपने मुझे प्यार और दया दी है। आप सभी लगातार मेरे प्यार और साहस का जरिया रहे हैं। हर चीज में मेरे साथ रहने का धन्यवाद। मैं आप सभी से अनुरोध करती हूं कि मेरी तस्वीरें अपने अकाउंट्स से हटा दें, साथ ही दूसरे फैन पेज से भी ऐसा ही करने कहें। हालांकि इंटरनेट से पूरी तरह फोटो हटा पाना असंभव है लेकिन मैं आपसे रिक्वेस्ट तो कर ही सकती हूं आप इन पेजेस पर फोटो शेयर न करें।

उम्मीद करती हूं कि बाकी चीजों की तरह इसमें भी आप मेरी मदद करेंगे। मैं अपने जीवन का नया चैप्टर शुरू करने की कोशिश कर रही हूं और मुझे आपके सहयोग से जरूर फायदा होगा। मेरी यात्रा में साथ देने का शुक्रिया।

Bollywood Tadka


बता दें, जायरा ने अपने इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक जैसे सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स से अपनी सारी फोटोज हटा दी हैं। अब उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर उनकी एक भी फोटो नहीं है। बल्कि उनकी जगह धार्मिक विचारों से जुड़े कई पोस्ट हैं। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो जायरा ने दंगल, सीक्रेट सुपरस्टार जैसी फिल्मों में काम करने के बाद 2019 में बॉलीवुड से दूरी बना ली थी। इसके पीछे का कारण उन्होंने धर्म से उनके जुड़ाव को बताया था। बॉलीवुड छोड़ने के बाद एक फिल्म द स्काय इज पिंक भी रिलीज हुई थी। जिसमें वे मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी के रोल में नजर आईं थीं।

 


Zaira WasimappealedfansphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...