FacebookTwitterg+Mail

कॉमिकस्टान के दूसरे सीजन में जजिंग पैनल पर जाकिर खान की उपस्थिति ने जीता दिल

zakhir khan wins hearts by being the judge in comicstaan season2
18 June, 2019 02:43:41 PM

नई दिल्ली। अमेजॉन प्राइम वीडियो ओरिजिनल कॉमिकस्टान के दूसरे सीजन के लिए तैयार है और इस बार कॉमिकस्टान के जजिंग पैनल पर मशहूर कॉमेडियन जाकिर खान की उपस्थिति ने अभी से ही सीजन में चार चांद लगा दिए है। अमेजॉन के अनुसार, शो के पिछले सीजन ने उस वक्त हंगामा मचा दिया था जब भारत में रियलिटी स्टैंड-अप कॉमेडी हंट शो के रूप में यह सबसे अधिक स्ट्रीम किया गया ’प्राइम ओरिजिनल’ बन गया था।

Bollywood Tadka

कॉमेडियन जाकिर खान को हिंदी के साथ-साथ उर्दू पर उनकी पकड़ के लिए जाना जाता है, जिसे सुन कर दर्शक हँसी से लोटपोट हो जाते है। लोकप्रिय पंक्तियों के साथ, जाकिर जल्द ही अपनी अनोखी हास्य शैली और कंटेंट के लिए एक सेंसेशन बन गए है। कॉमिकस्टान के दूसरे सीजन के साथ, जाकिर खान अपने चुटकुलों के साथ आपको हंसाने के लिए तैयार है और दूसरे सीजन के मंच पर निश्चित रूप से कई होनहार टैलेंट देखने मिलेंगे।

 

कॉमिकस्टान के पहले सीज़न में नौ-एपिसोड थे जहां देश भर से दस कंटेस्टेंट खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा करते हैं और इसे भारत के सर्वश्रेष्ठ कॉमेडियन द्वारा जज किया गया था। कंटेंट बनाने से लेकर बिना स्क्रिप्ट के मंच पर एक्ट पेश करने तक, कॉमिकस्टान में वह सबकुछ है जो कॉमेडी की दुनिया से हमें सबसे अच्छे कॉमेडियन चुनने में मदद करता है।

 

पैनल पर ज़ाकिर के साथ एक बड़ा और शानदार सीजन होने का वादा करते हुए, कॉमिकस्टान निश्चित रूप से एक ऐसा शो है जो हँसी, चुटकुले और यहां तक कि उज्जवल कॉमिक टैलेंट के साथ हंसी की एक नई लहर ले कर आएगा।


Comicstaan seaseon2bollywood newsfilmy duniya कॉमिकस्टानबॉलीवुड न्यूजफिल्मी दुनिया
loading...