main page

जरीन खान ने लीलावती हॉस्पिटल पर जताई नाराजगी, वीडियो शेयर कर दिखाई कोरोना वॉरियर्स की असलियत

22 September, 2020 04:26:28 PM

एक्ट्रेस जरीन खान ने बॉलीवुड में अपनी अच्छी पहचान बनाई है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। फैंस के साथ  अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक्ट्रेस मुंबई लीलावती हॉस्पिटल पर अपना गुस्सा दिखा रही है।

मुंबई. एक्ट्रेस जरीन खान ने बॉलीवुड में अपनी अच्छी पहचान बनाई है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। फैंस के साथ  अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक्ट्रेस मुंबई लीलावती हॉस्पिटल पर अपना गुस्सा दिखा रही है।

Bollywood Tadka
शेयर वीडियो में एक्ट्रेस कह रही है हम जिन्हें कोविड-19 वॉरियर्स कह रहे हैं, असल में जब हमें उनकी सबसे ज्यादा जरूरत है तो वह साथ नहीं दे रहे हैं। जरीन ने बताया  रात को उनके नाना की तबीयत खराब हो गई, जिसके कारण उन्हें लीलावती अस्पताल ले जाया गया। वहां, उन्होंने एक कोविड वॉर्ड बना रखा था, जहां वे सबका टेस्ट कर रहे थे। ट्रेंप्रेचर चेक करने के दौरान उनका टेस्ट बिल्कुल नॉर्मल आया था, क्योंकि उनके नाना पहली बार कोरोना के दौरान बाहर निकले हैं। इस बात को लेकर जरीन खान ने खान ने जब अपने नाना के इलाज के लिए बात की तो वहां की स्टाफ ने कहा कि हमको ऐसे ही काम करना है, ये हमारा प्रोटोकॉल है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि स्टाफ का व्यवहार काफी अजीब था।

 एक्ट्रेस ने अपने वीडियो में आगे कहा, "मैं केवल दोस्तों से ही सुनती आ रही थी कि जो भी हो जाए इस दौरान हॉस्पिटल मत जाना, उन्होंने बिजनेस बना रखा है। इसलिए मैंने सोचा कि मैं आप लोगों से यह शेयर करूं कि मेरे नाना इतने बूढ़े हैं और उन्हें इलाज की जरूरत है, फिर भी उन्हें समझ नहीं आया। जिन्हें हम कोविड वॉरियर्स कह रहे हैं, असल में जब हमें उनकी जरूरत है तो वह हमारे साथ ऐसा व्यवहार कर रहे हैं।" एक्ट्रेस ने बताया कि हम नाना का आखिर में घर पर ही लेकर आ गए और सुबह उन्हें दूसरे हॉस्पिटल में भी लेकर गए। जरीन के इस वीडियो पर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं।  Bollywood Tadka


zareen khanangrylilavati hospitalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...