main page

हिना खान पर भड़की सलमान की ये हीरोइन, कहा- 'बहुत दिखावा करती है वो'

Updated 12 January, 2018 10:43:43 AM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 के फिनाले को अब 2 दिन ही बचें हैं। जल्द ही शो को अपनी विनर मिल जाएगा। वैसे बिग बॉस के घर में सबसे ज्यादा हिना खान के स्वभाव में काफी बदलाव देखने को मिला। उन्होंने घर में जाकर अपनी इमेज को नेगेटिव कर लिया है। पहले उन्होंने टीवी सीरियल की प्यारी बहू अक्षरा बनकर काफी दिल जीते थे लेकिन अब उन्हें एक वैंप की तरह देखा जा रहा है। महिला सशक्तिकरण का नारा लगाने वाली हिना ने महिलाओं के खिलाफ कई बेहूदी बातें बोली हैं।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 के फिनाले को अब 2 दिन ही बचें हैं। जल्द ही शो को अपनी विनर मिल जाएगा। वैसे बिग बॉस के घर में सबसे ज्यादा हिना खान के स्वभाव में काफी बदलाव देखने को मिला। उन्होंने घर में जाकर अपनी इमेज को नेगेटिव कर लिया है। पहले उन्होंने टीवी सीरियल की प्यारी बहू अक्षरा बनकर काफी दिल जीते थे लेकिन अब उन्हें एक वैंप की तरह देखा जा रहा है।

Bollywood Tadka

महिला सशक्तिकरण का नारा लगाने वाली हिना ने महिलाओं के खिलाफ कई बेहूदी बातें बोली हैं। हिना ने एक्ट्रैस को भैंगी बुलाया। इसके लिए उन्हें घर के बाहर खूब लताड़ा गया। अब एक्ट्रेस जरीन खान ने भी हिना को Fake कहा है। दरअसल, हिना ने साउथ की हीरोइनों को बल्की कहा था। हाल ही में इस पर जरीन ने अपनी नाराजगी जताई।

Bollywood Tadka

एक इंटरव्यू में जरीन ने बताया कि, 'मुझे नहीं पता कि हिना ने क्या कहा। वो ऐसे रोल एक्‍सेप्ट ना करे जिसमें उसे वजन बढ़ाने को कहा जाए लेकिन वो एक एक्ट्रैस होकर ऐसा कैसे कह सकती हैं। अगर वो अपने फिगर के लिए इतनी जागरूक हैं तो रहें। लेकिन हॉलीवुड और बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जो रोल के लिए अपने लुक को बदल देती हैं।'

Bollywood Tadka

जरीन ने कहा, 'विद्या बालन ने डर्टी पिक्चर के लिए अपना वजन बढ़ाया। सरबजीत के लिए रणदीप हुड्डा ने अपना लुक पूरी तरह से बदल लिया था। जब उन्हें कोई बड़े एक्टर और डायरेक्टर के साथ काम करने का मौका मिलेगा तो वो भी मना नहीं कर पाएगी। मुझे लगता है वो दिखावा करती है।'

Bollywood Tadka

बता दें कि हिना खान की हेटर लिस्ट में अब जरीन खान का नाम भी शामिल हो चुका है। इससे पहले गौहर खान, काम्या पंजाबी, किश्वर मर्चेंट और कीर्ति खरबंदा हिना को लताड़ लगा चुकी हैं। 

Bollywood Tadka

 

:

BIGG BOSSZareen Khanhina khan

loading...