main page

ज़रीन खान के नाना का हुआ निधन, तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस बोलीं 'दुनिया छोड़ नानी के पास चले गए'

Updated 14 April, 2021 12:01:04 PM

एक्ट्रेस ज़रीन खान के नाना का निधन हो गया है। उनके निधन से एक्ट्रेस काफी सदमे में हैं। नाना के निधन की खबर को जरीन ने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ज़रीन ने अपने इंस्टाग्राम पर नाना और नानी की तस्वीर शेयर कर लिखा- और फिर वो हमेशा खुश रहे। मेरे नाना जी अपना फिजिकल शरीर धरती पर छोड़ नानी के पास चले गए है, जहां वो जन्नत में उनका इंतजार कर रहीं थीं। उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी को सभी के साथ बहुत प्यार से जिया। उनकी आत्मा को शांति मिले।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस ज़रीन खान के नाना का निधन हो गया है। उनके निधन से एक्ट्रेस काफी सदमे में हैं। नाना के निधन की खबर को जरीन ने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Bollywood Tadka


ज़रीन ने अपने इंस्टाग्राम पर नाना और नानी की तस्वीर शेयर कर लिखा- 'और फिर वो हमेशा खुश रहे। मेरे नाना जी अपना फिजिकल शरीर धरती पर छोड़ नानी के पास चले गए है, जहां वो जन्नत में उनका इंतजार कर रहीं थीं। उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी को सभी के साथ बहुत प्यार से जिया। उनकी आत्मा को शांति मिले।'


काम की बात करें तो जरीन खान ने अपनी एक्टिंग के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में खासी पहचान बनाई है। उनकी अगली फिल्म 'हम भी अकेले तुम अकेले' है।

Bollywood Tadka

 

हाल ही यानि 10 अप्रैल को रिलीज़ हुए उनका न्यू सॉन्ग नए 'दो वारी जट्ट' दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

Content Writer: suman prajapati

Zareen KhanGrandfatherPasses AwayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...