main page

ट्रैफिक लाइट वाले इयररिंग्स और डेनिम डंगरी में गजब दिखीं जरीन खान, एक्ट्रेस के अतरंगी स्टाइल पर फिदा हुए फैंस

Updated 21 October, 2020 12:39:42 PM

एक्ट्रेस जरीन खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी क्यूटनेस और स्टाइलिश लुक फैंस को कैसे दीवाना बनाना है, ये बखूबी जानती हैं। एक्ट्रेस की गॉर्जियस तस्वीरों को फैंस के धड्डले से लाइक्स मिलते हैं। बीते मंगलवार एक्ट्रेस को बांद्रा की सड़कों पर स्पॉट किया गया, जहां उनका अतरंगी स्टाइल देखने को मिला। जो फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जरीन खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी क्यूटनेस और स्टाइलिश लुक फैंस को कैसे दीवाना बनाना है, ये बखूबी जानती हैं। एक्ट्रेस की गॉर्जियस तस्वीरों को फैंस के धड्डले से लाइक्स मिलते हैं। बीते मंगलवार एक्ट्रेस को बांद्रा की सड़कों पर स्पॉट किया गया, जहां उनका अतरंगी स्टाइल देखने को मिला। जो फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है। 

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस के अतरंगी स्टाइल ने खींचा फैंस का ध्यान
जैसे ही जरीन खान बांद्रा में स्पॉट हुईं, वो मीडिया के कैमरे से बच नहीं पाई। इस दौरान एक्ट्रेस का यूनिक और किडिश लुक देखने को मिला।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान जरीन बेबी प्रिंटेड डेनिम डंगरी में नजर आईं। इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने ट्रैफिक लाइट वाले इयरिंग्स पहने हुए हैं, जो उनके लुक को और भी यूनिक बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं, हेवी डेवी मेकअप और बालों के दो साइड बन उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। फंकी हेयरस्टाइल उनपर काफी जच रहा है। साफ तौर पर कहा जाए तो ऑवरऑल लुक एक्ट्रेस का ओवरऑल लुक बेहद अट्रैक्टिव लग रहा है। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट पर, जरीन साल 2010 में फिल्म ‘वीर’ में सलमान खान के अपोजिट नजर आईं थी। ये एक्ट्रेस के करियर की फर्स्ट फिल्म थी। इसके बाद एक्ट्रेस फिल्म ‘1921’ और ‘अकसर 2’ में नजर आई, लेकिन यह दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा सकीं।

Bollywood Tadka

हिंदी के साथ एक्ट्रेस पंजाबी और साउथ फिल्मों में भी नजर आ चुकी है। जरीन को आखिरी बार गिप्पी ग्रेवाल के साथ पंजाबी फिल्म ‘डाका’ में देखा गया था।

Bollywood Tadka

: suman prajapati

Zareen Khanlookedgorgeousdenim dangriBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...