main page

ट्रेवल शो की प्रमोशन में बिजी हुईं ज़रीन, बेबी प्रिंट पिंक जंपसूट में प्रिंसेस दिखीं हसीना

Updated 21 January, 2020 01:14:44 PM

एक्ट्रेस ज़रीन खान ट्रेवल शो "जीप बॉलीवुड ट्रेल्स" के साथ टीवी जगत में डेब्यू करने जा रही हैं। AXN शो में एक्ट्रेस इंडिया के कई बड़े-बड़े स्थानों की यात्रा करेंगी। शो को रिलीज होने में अभी कुछ दिन बाकी हैं और एकट्रेस शो को प्रमोट करने में कोई कसर नही छोड़ रहीं। हाल ही में एक्ट्रेस की प्रमोशन की खूबसूरत तस्वीरे देखने को मिल रही हैं, एक्ट्रेस की ये तस्वीरे उनके फैंस को खूब पसंद आ रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस ज़रीन खान ट्रेवल शो "जीप बॉलीवुड ट्रेल्स" के साथ टीवी जगत में डेब्यू करने जा रही हैं। AXN शो में एक्ट्रेस इंडिया के कई बड़े-बड़े स्थानों की यात्रा करेंगी। शो को रिलीज होने में अभी कुछ दिन बाकी हैं और एकट्रेस शो को प्रमोट करने में कोई कसर नही छोड़ रहीं। हाल ही में एक्ट्रेस की प्रमोशन की खूबसूरत तस्वीरे देखने को मिल रही हैं, एक्ट्रेस की ये तस्वीरे उनके फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। 

Bollywood Tadka
इस दौरान ज़रीन पिंक कलर के प्रिंटेड जंपसूट में प्रिंसेस की तरह खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने व्हाइट शूज पेयर किए हुए हैं।

Bollywood Tadka

राउंड शेप इयररिंग्स, पिंक लिप्स और वेवी हेयर्स एक्ट्रेस की खूबसूरती को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते हुए जरीन कैमरे के सामने धड़ाक से पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो एक्ट्रेस बहुत जल्द इस शो में नजर आएंगी। ये शो 25 जनवरी को रिलीज होगा।  

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

zareen khanpromotingshowJeep Bollywood TrailsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...