main page

सेंटा क्लॉज बन मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट हुईं जरीन खान, मीडिया को देख यूं दिए पोज

Updated 21 December, 2020 01:37:32 PM

25 दिसंबर को पूरे देश में  क्रिसमस का त्योहार धूमधास से सेलिब्रेट किया जाएगा। जहां एक तरफ क्रिसमस को लेकर लोग तैयारियों में लगे हुए हैं। वहीं बाॅलीवुड स्टार्स भी इस त्योहार की तैयारियों में जुट गए हैं।

मुंबई: 25 दिसंबर को पूरे देश में  क्रिसमस का त्योहार धूमधास से सेलिब्रेट किया जाएगा। जहां एक तरफ क्रिसमस को लेकर लोग तैयारियों में लगे हुए हैं। वहीं बाॅलीवुड स्टार्स भी इस त्योहार की तैयारियों में जुट गए हैं।

Bollywood Tadka

वहीं दूसरी तरफ  बाॅलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान सेंटा क्लॉज बनकर मुंबई की सड़कों पर घूमती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

बीती शाम जरीन को मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट किया गया। तस्वीरों में जरीनन सेंटा बन बेहद ही क्यूट लग रही हैं। हालांकि, जब उन्हें कैमरामैन देखते हैं, तो वह अपने मास्क उतारकर पोज देने लगती हैं। जरीन ने कैमरे के सामने जमकर पोज दिए। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो जरीन साल 2010 में फिल्म ‘वीर’ में सलमान खान के अपोजिट नजर आईं थी।

Bollywood Tadka

ये एक्ट्रेस के करियर की फर्स्ट फिल्म थी। इसके बाद एक्ट्रेस फिल्म ‘1921’ और ‘अकसर 2’ में नजर आई, लेकिन यह दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा सकीं।

Bollywood Tadka

हिंदी के साथ एक्ट्रेस पंजाबी और साउथ फिल्मों में भी नजर आ चुकी है। जरीन को आखिरी बार गिप्पी ग्रेवाल के साथ पंजाबी फिल्म ‘डाका’ में देखा गया था।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

zareen khanspottedbandrasanta clausgetupBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...