main page

Video:मुंबई की सड़क पर सेंटा बन घूमी जरीन खान, क्रिसमस पर बांटी खुशियां

Updated 27 December, 2020 12:52:10 PM

स्टार्स अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। उन्हें अक्सर लोगों की मदद करते देखा जाता है। हाल ही में क्रिसमस के मौके पर बाॅलीवुड की हसीना की दरियादिली देखने को मिली।

मुंबई: स्टार्स अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। उन्हें अक्सर लोगों की मदद करते देखा जाता है। हाल ही में क्रिसमस के मौके पर बाॅलीवुड की हसीना की दरियादिली देखने को मिली।

Bollywood Tadka

ये हसीना और कोई नहीं बल्कि बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान की हीरोइन जरीन खान है। क्रिसमस पर जरीन खान जरुरतमंद  के लिए सीक्रेट सेंटा बनीं। उन्होंने सेंटा बन जरुरतमंद बच्चों को तोहफे दिए। उनके लिए इन छोटे बच्चों के चेहरे की मुस्कान किसी अनमोल तोहफे से कम नहीं।

Bollywood Tadka

इस दौरान का वीडियो जरीन ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। इस वीडियो के साथ मेसेज है, मैंने तय किया कि मैं यह क्रिसमस थोड़ा अलग तरह से सेलिब्रेट करूंगी। हर साल क्रिसमस पर हम पार्टी में जाते, बढ़िया खाना खाते और मजे करके दिन बिता देते थे।

Bollywood Tadka

इस साल मैंने सोचा कि क्यों ना खुशियां बांटी जाएं। इस क्रिसमस चलिए हम सब अपने उन साथियों के बीच खुशियां बांटें जो ये खुशी का त्योहार सेलिब्रेट नहीं कर पाते। इस वीडियो जरीन की मां भी दिखाई दी हैं। वह जरीन को हग करती नजर आईं।

Bollywood Tadka

जरीन तैयार होकर अपना सेंटा लुक अपने नाना को भी दिखाया। जरीन ने वीडियो में बताया कि क्रिसमस उनका फेवरिट त्योहार है। बचपन में उनके पड़ोसी कैथलिक थे तो इस त्योहार की खूब धूम होती थी।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो जरीन साल 2010 में फिल्म वीर में सलमान खान के अपोजिट नजर आईं थी। इसके बाद एक्ट्रेस फिल्म 1921 और अकसर 2 में नजर आई, लेकिन यह दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा सकीं। हिन्दी के अलावा जरीन पंजाबी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। 

 

: Smita Sharma

zareen khansantacelebrateschritsmaspoor peopleBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...