main page

कोरोना पॉजिटिव हुईं एक्ट्रेस जरीना वहाब, पांच दिनों से लीलावती अस्पताल में भर्ती

22 September, 2020 11:12:40 AM

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जरीना वहाब की तबीतक काफी नाजुक है। वो पिछले 5 दिनों से मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती में हैं। अस्पताल में उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है। जरीना कोरोना संक्रमित भी पाई गई हैं। एक्ट्रेस को फिलहाल वेंटीलेटर पर नहीं रखा गया है, लेकिन जरूरत पड़े पर उन्हें शिफ्ट किया जा सकता है।

मुंबई. बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जरीना वहाब की तबीतक काफी नाजुक है। वो पिछले 5 दिनों से मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती में हैं। अस्पताल में उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है। जरीना कोरोना संक्रमित भी पाई गई हैं। एक्ट्रेस को फिलहाल वेंटीलेटर पर नहीं रखा गया है, लेकिन जरूरत पड़े पर उन्हें शिफ्ट किया जा सकता है।

Bollywood Tadka

 

बता दें बीते दिनों जरीना को कोरोना के हल्के लक्षण दिखाई दिए थे, जो धीरे-धीरे बढ़ना शुरू हो गए। इसके साथ ही उन्हें सांस लेने में दिक्कत भी होने लगी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया और ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है। 

Bollywood Tadka


जरीना का इलाज करने वाले  डॉ. जलील पारकर का कहना है कि जरीना पहले से काफी ठीक हो गई हैं और वह घर भी जा सकती हैं। हालांकि अभी इस बात का पता नहीं चल पाया है कि जरीना की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है या पॉजिटिव। जरीना की हेल्थ के ऊपर अभी परिवरा के किसी सदस्य का बयान नहीं आया है। 

 

 
 


Zarina WahabCorona positiveadmittedLilavati HospitalBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...