main page

जी5 ने कॉलेज के बीते दिनों को याद दिलाते हुए 'इंजीनियरिंग गर्ल्स 2.0' का ट्रेलर किया रिलीज

Updated 18 August, 2021 03:00:18 PM

जी5 और TVF की साझेदारी के हिस्से के रूप में, प्रीमियर की तारीख पाने वाली पहली सीरीज़ ''इंजीनियरिंग गर्ल्स 2.0'' है। 27 अगस्त को प्रीमियर के लिए तैयार, इंजीनियरिंग गर्ल्स 2.0 आधुनिक समय के इंजीनियरिंग कॉलेज ड्रामा पर एक नया रूप है, जिसे गर्ल्स हॉस्टल में सेट किया गया है।

नई दिल्ली /टीम डिजिटल। जी5 और TVF की साझेदारी के हिस्से के रूप में, प्रीमियर की तारीख पाने वाली पहली सीरीज़ 'इंजीनियरिंग गर्ल्स 2.0' है। 27 अगस्त को प्रीमियर के लिए तैयार, इंजीनियरिंग गर्ल्स 2.0 आधुनिक समय के इंजीनियरिंग कॉलेज ड्रामा पर एक नया रूप है, जिसे गर्ल्स हॉस्टल में सेट किया गया है। सीज़न 1, जिसका प्रीमियर जून 2018 में हुआ था, एक बड़ी हिट थी और सीज़न 2 भी रिलेटेबल और मज़ेदार दिख रहा है, जिसमें दोस्ती, लव लाइफ और कॉलेज की मस्ती के लास्ट ईयर को एक नया रूप दिया गया है।

ट्रेलर इस सीज़न के सार को पूरी तरह से दर्शाता है - 'सपनों की थ्योरी, लाइफ के प्रैक्टिकल'। जबकि मग्गू, साबू और कियारा करियर, प्लेसमेंट और नौकरियों के बारे में चिंतित हैं क्योंकि यह इंजीनियरिंग का लास्ट ईयर है, लेकिन साथ ही वे मस्ती, बॉन्डिंग और हमेशा के लिए यादें बनाने के एक अंतिम वर्ष को भी खुल कर जीना चाहते हैं।  इसलिए, नया सीज़न उनके डेली एडवेंचर और मिसएडवेंचर का अनुसरण करता है और कैसे वे अपने सपनों को साकार करने के लिए हर स्थिति से बाहर निकलने का रास्ता निकाल लेते हैं।

ट्रेलर के बारे में बात करते हुए बरखा सिंह ने कहा, "'इंजीनियरिंग गर्ल्स 2.0' के लिए शूटिंग करना बहुत मजेदार था, लेकिन साथ ही, इसने मुझे कॉलेज के अपने फाइनल ईयर की याद दिला दी, जहां मैं भी जीवन भर की यादें बनाने के लिए उत्सुक थी। यह शो हम सभी के लिए खास रहा है, और हमें उम्मीद है कि दर्शक 'इंजीनियरिंग गर्ल्स 2.0' को पहले सीजन को दिए गए प्यार से दोगुना देंगे।"

सेजल कुमार ने कहा, "पिछले सीज़न के खत्म होने के बाद से मुझे सीज़न 2 के लिए बहुत सारे मैसेज मिल रहे थे। इसलिए, यह हमारा इंजीनियरिंग का फाइनल वर्ष है जो एडवेंचर और मिसएडवेंचर से भरपुर है। मुझे उम्मीद है कि हमारे प्रशंसक इसे उतना ही पसंद करेंगे जितना कि हमें इसे बनाने में आया है।"

कृतिका अवस्थी ने साझा किया, “मग्गू का जीवन जीना बहुत रोमांचक था।  बरखा, सेजल और मैंने एक प्यारा सा रिश्ता साझा किया है। हम तीनों न सिर्फ साथ में शूटिंग कर रहे थे बल्कि साथ रह रहे थे और हमने खूब मस्ती की। इसने मुझे अपने कॉलेज के दोस्तों की याद दिला दी, काश मैं इसमें वापस जा पाती। यह श्रृंखला और लोग वास्तव में मेरे लिए खास हैं, और हम सभी ने इसे बनाने में बहुत प्रयास किया है और प्यार से बनाया है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इससे जुड़ सकेंगे और इस सीरीज के जरिए अपने कॉलेज के दिनों को फिर से जी सकेंगे।"

इंजीनियरिंग गर्ल्स 2.0 के अलावा, ज़ी5 में व्यापक रूप से लोकप्रिय और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित टीवीएफ शो जैसे पिचर्स सीज़न 2, ट्रिपलिंग सीज़न 3, ह्यूमरसली योर्स सीज़न 3 और द आम आदमी फैमिली सीज़न 4 के नए सीज़न की एक रोमांचक और विशेष लाइन-अप शामिल है।

'इंजीनियरिंग गर्ल्स 2.0' का प्रीमियर 27 अगस्त से ज़ी5 पर होगा।


zee 5 originalengineering girls 2 0official trailerइंजीनियरिंग गर्ल्स 2 0जी5
loading...