main page

ज़ी 5 सीरीज की भ्रम का ट्रेलर आउट, डरी हुई दिखीं कल्कि, बॉयफ्रेंड की वजह से हैं चर्चा में

04 September, 2019 02:50:21 PM

कल्कि कोचलिन और संजय सूरी की ज़ी 5 सीरीज भ्रम का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर देखने से ही डरावना नजर आ रहा है। ट्रेलर में कल्कि का किरदार अलीशा नाम का है, ट्रेलर में एक लड़की है जिसे अलीशा के अलावा कोई नहीं देख पाता है

बॉलीवुड तड़का टीम। कल्कि कोचलिन और संजय सूरी की ज़ी 5 सीरीज भ्रम का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर देखने से ही डरावना नजर आ रहा है। ट्रेलर में कल्कि का किरदार अलीशा नाम का है, ट्रेलर में एक लड़की है जिसे अलीशा के अलावा कोई नहीं देख पाता है। इस सीरीज में एक्टर एजाज खान और भूमि चावला भी अहम भूमिका में हैं। भूमिका आठ भाग की इस पूरी सीरीज में कल्कि की बहन की भूमिका निभाती है। भ्रम कल्कि के कैरेक्टर के इर्द-गिर्द घूमता है, जो पोस्ट ट्रॉमैटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर (PTSD) से पीड़ित राइटर है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Watch our trailer here! Releases September 18th only on @Zee5Premium

A post shared by Kalki (@kalkikanmani) on Sep 3, 2019 at 10:40pm PDT

हाल ही में एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने ऑफिशियली एक इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ अपने रिलेशन की घोषणा की है। उन्होंने ब्वॉयफ्रेंड हर्शबर्ग के साथ एक तस्वीर शेयर की और उसे अपना पसंदीदा 'केवमैन' कहा। कल्कि लगातार अपने बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं,  नई तस्वीर में ये नया कपल किसी बीच पर नजर आ रहा है। फोटो को शेयर करते हुए कल्कि ने लिखा, "यह हमेशा एक रविवार होता है जब मैं अपने पसंदीदा 'केवमैन' के साथ होती हूं।" पोस्ट पर रियेक्ट करते हुए, हर्सबर्ग ने लिखा, "आपने मेरे चेहरे पर मुस्कान दे दी, मेरी क्यूटी।" कल्कि के कई दोस्तों, जिनमें तिलोत्तमा शोम, ऋचा चड्ढा, भूमीला चावला, शोभिता धूलिपाला शामिल हैं, ने और लोगों के साथ पोस्ट पर हार्ट रियेक्ट किया। 

Bollywood Tadka, kalki

इससे पहले, कल्कि ने फिल्म मेकर अनुराग कश्यप से शादी के चार साल बाद तलाक ले लिया था। यह दोनों  2011 में शादी के बंधन में बंधे थे लेकिन दोनों ने 2013 में अलग होने की घोषणा की और बाद में 2015 में तलाक ले लिया।

Bollywood Tadka, kalki in bhram
कल्कि ने हाल ही में कहा था, “मैंने बहुत समय तक खुद को (तलाक के बाद) अकेला पाया। मुझे उस खाली जगह को किसी तरह भरना था। मैं पागल होकर या नशे में, या खुद को लोगों के साथ घेरकर इसे भरना नहीं चाहती थी। मैंने परिवार के साथ अधिक समय बिताकर, खुद को भरने का माध्यम चुना और मुझे इसके माध्यम से खुशी हुई।"


Bhram TrailerKalki KoechlinRelationshipHershbergInstagram PicsAnurag KashyapBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...