main page

ZEE5 ने की नई फिल्म की घोषणा,नजर आएंगे मनोज बाजपेयी

Updated 25 December, 2020 12:13:34 PM

नेशनल, 23 दिसंबर 2020: जब बात हो हर जॉनर में मूल सामग्री का उत्पादन करने की तो ZEE5 प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म है। पिछले पूरे साल में अकेले, ZEE5 ने कुछ सबसे आकर्षक वेब सीरिज और फिल्मों का निर्माण किया है, जिन्होंने दर्शकों के बीच अपने लिए एक विशेष स्थान बनाया है...

नई दिल्ली। जब बात हो हर जॉनर में मूल सामग्री का उत्पादन करने की तो ZEE5 प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म है। पिछले पूरे साल में अकेले, ZEE5 ने कुछ सबसे आकर्षक वेब सीरिज और फिल्मों का निर्माण किया है, जिन्होंने दर्शकों के बीच अपने लिए एक विशेष स्थान बनाया है।

एक आगामी रिलीज के साथ ZEE5 ने एक बेहतरीन फिल्म को जोड़ते हुए अब एक और सुपर-एंटरटेनर रहस्यमयी फिल्म की घोषणा की है जिसका नाम है 'साइलेंस ...  कैन यू हियर इट?, एक मर्डर मिस्ट्री। ZEE स्टूडियोज द्वारा निर्मित और अबन भरूचा दिओहंस द्वारा निर्देशित, फिल्म में मनोज वाजपेयी, प्राची देसाई और अर्जुन माथुर ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इसमें एक महिला के रहस्यमय ढंग से लापता होने की कहानी है। जैसे ही वह अपना घर छोड़ने को तैयार होती है, एक दुखद घटना घटती है जिसके बाद महिला गायब हो जाती है और ट्रेकर्स द्वारा तलाश करने पर उसके एक दिन बाद उसकी लाश मिलती है।

नजर आएंगे ये सितारे
जी स्टूडियोज ओरिजिनल, वाइस प्रेसीडेंट क्रिएटिव और हेड, आशिमा अवस्थी ने कहा कि, “'साइलेंस ...  कैन यू हियर इट?' जी स्टूडियो स्टेबल से एक और शानदार ढंग से तैयार की गई कहानी है। एक मनोरंजक प्लॉट के साथ इस फिल्म की मुख्य भूमिका में अभिनय कर रहे मनोज बाजपेयी, एमी नोमिनेटिड अर्जुन माथुर और प्रतिभाशाली प्राची देसाई दर्शकों को अपनी सीट पर बैठे रहने पर मजबूर कर देंगे। फिल्म आधुनिक भारतीय मूल के दर्शकों के लिए एक क्लासिक रहस्यमयी हुई है। यह विविध दर्शकों के लिए परिष्कृत अभी तक व्यापक आधार सामग्री प्रदान करने के वादे के हाइलाइट करती है।

फिल्म की घोषणा के बारे में बात करते हुए, मनोज वाजपेयी ने साझा किया है कि अबान भरुचा दिओहंस एक दोस्त (निर्देशक) हैं और उसने बहुत पहले स्क्रिप्ट सुनाई थी। यह एक मिस्ट्री  जॉनर है और मैं इस जॉनर का हिस्सा कभी नहीं रहा। यह मेरी इच्छा थी कि एक निर्देशक के रूप में वह इस फिल्म से शुरुआत करें। मैंने 30 दिन का शेड्यूल देखते ही उसे डेट्स दे दी थीं। वह पूरी शूटिंग के दौरान पूरी तरह से इतनी अच्छी तरह से तैयार थीं कि उसके तहत काम करना एक खुशी का अनुभव रहा है।

प्राची देसाई ने कहा ये
प्राची देसाई जो ओटीटी पर अपनी शुरुआत कर रही हैं, ने साझा किया मैं ZEE5 के साथ OTT पर अपनी शुरुआत करने में बेहद खुश हूं और वह भी 'साइलेंस ...  कैन यू हियर इट?' जैसे अनोखे प्रोजेक्ट के साथ। ओटीटी उल्लेखनीय सामग्री के साथ फलफूल रहा है? और मैं यूनिवर्स के इस प्लेटफॉर्म में प्रवेश करने के लिए सही स्क्रिप्ट का इंतजार कर रही थी। मैं जिस असामान्य भूमिका को कर रही हूं, उसके लिए मैं सभी के होने का इंतजार नहीं कर सकती, इस जॉनर में ये मेरी पहली भूमिका है। मैं इस तरह के मशहूर कलाकारों के साथ काम करके बहुत खुश हूं, यह एक सुखद अनुभव भी है। सेट पर एनर्जी पहले से ही अविश्वसनीय है और हम मार्च में ZEE5 पर रिलीज होने के लिए सभी सुपर एक्साइटेड हैं। ”

अर्जुन माथुर ने कहा ये
अभिनेता अर्जुन माथुर ने साझा किया, “मुझे सभी प्रकार के शेड्स के साथ पात्रों की खोज करने में आनंद आता है। ये शेड्स पहली चीज हैं जो मैं अपने किरदारों और स्क्रिप्ट में देखता हूं, चाहे वह फिल्म के लिए हो या सीरिज़ के लिए। ठीक वैसा ही हुआ 'साइलेंस ...  कैन यू हियर इट?' के साथ। इसके अलावा, ZEE5 जिस प्रकार की सामग्री का उत्पादन कर रहा है, उसका ट्रैक रिकॉर्ड देखकर, मुझे विश्वास है कि यह इस बार भी सफल होगा। हम बहुत कोशिश कर रहे कि साल के अंत में सेट पर वापस आ जाएं। मैं वास्तव में इस बेहद प्रतिभाशाली पहनावे के साथ यहां आने के लिए उत्साहित हूं और ZEE5 पर प्रीमियर की प्रतीक्षा कर रहा हूं। 

अगले साल होगी रिलीज
अबान भरूचा दि‍ओहंस ने अपनी डिजिटल निर्देशन की शुरुआत करते हुए कहा कि मैं अपनी फिल्म 'साइलेंस ...  कैन यू हियर इट?' के साथ ZEE5 के साथ ओटीटी पर अपनी शुरुआत करने में बेहद खुश हूं और वह भी इस तरह के एक अद्भुत स्टार कास्ट के साथ। जब मनोज बाजपेयी ने मुझे फिल्म के लिए डेट्स दीं, मैं उस समय चांद पर थी! वह हमेशा की तरह प्रतिभाशाली हैं - और उनके साथ काम करना मेरे लिए खुशी की बात है। प्राची देसाई, अर्जुन माथुर, साहिल वैद, वाकर, शिशिर शर्मा अद्भुत, प्रतिभाशाली कलाकार हैं और मैं उन्हें बोर्ड पर रखने के लिए बहुत भाग्यशाली महसूस करती हूं और मैं वास्तव में ZEE5 पर फिल्म के प्रीमियर को लेकर उत्साहित हूं। फिल्म में साहिल वैद, वकार, बरखा सिंह, शिरीष शर्मा, सोहिला कपूर, अमित ठक्कर और गरिमा याग्निक भी हैं। 'साइलेंस ... कैन यू हियर इट?'  ZEE5 की ओरिजिनल मर्डर मिस्ट्री  है जो मार्च 2021 में रिलीज होगी।


ZEE5Silence Can You Hear Itactors Manoj BajpayeePrachi DesaiArjun MathurManoj Bajpayee filmManoj Bajpayee starreractor Manoj BajpayeeBollywood actor Manoj Bajpayee
loading...