main page

यश की फिल्म 'KGF' के आगे ओंधे मुंह गिरी शाहरुख की 'जीरो', कमाए इतने करोड़

Updated 24 December, 2018 01:24:33 PM

बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान पिछले कई समय से बाॅक्स ऑफिस पर फ्लाॅप फिल्में दे रहे हैं। उनकी फिल्मों के फ्लाॅप जाने का यह सिलसिला ‘जीरो’ के साथ भी खत्म होता नजर नहीं आ रहा है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान पिछले कई समय से बाॅक्स ऑफिस पर फ्लाॅप फिल्में दे रहे हैं। उनकी फिल्मों के फ्लाॅप जाने का यह सिलसिला ‘जीरो’ के साथ भी खत्म होता नजर नहीं आ रहा है। रिलीज से पहले दर्शकों के बीच जो उत्साह देखने को मिल रहा था, वो फिल्म के पहले शो के बाद ही खत्म हो गया। 

Bollywood Tadka

कमजोर कहानी

दरअसल, शाहरुख, कैटरीना, और अनुष्का की जबरदस्त एक्टिंग के बावजूद भी फिल्म की कमजोर कहानी ने इसका बुरा हाल कर दिया है। इतना ही नहीं फिल्म को सोशल मीडिया पर भी जमकर ट्रोल किया जा रहा है। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म ने पहले दिन 20 करोड़ 14 लाख रुपए  की कमाई की थी। दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म का बिजनेस महज 17 करोड़ ही रहा। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 38.36 करोड़ रुपये की कमाई की है और अगर बात तीसरे दिन की करें तो वो भी कुछ खास नहीं है।

 

 

विदेश में कमाए इतने करोड़ 

इंडिया में 'जीरो' फिल्म में जहां दो दिन में करीब 38 करोड़ रुपए कमा की तो वहीं यूएई (UAE) व गल्फ कंट्रीज में शाहरुख की फिल्म ने करीब 10 करोड़ की कमाई कर डाली है। ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार यूएई ग्रॉस कमाई 5.91 करोड़ और गल्फ कॉपरेशन काउंसिल (जीसीसी) में 3.75 करोड़ रुपए की कमाई की।  कुल मिलाकर 9.66 करोड़ सिर्फ की कमाई सिर्फ दो दिन में की गई।

Bollywood Tadka

 

साउथ मूवी 'KGF' की धूम 


वहीं अगर हम साइथ की फिल्म 'KGF' की बात करें तो यह बाॅक्स ऑफिस के साथ-साथ पूरी दुनिया में धमाल मचा रही है।

Bollywood Tadka

वहीं 80 करोड़ रुपये के बजट से बनी KGF ने सभी वर्जन में दो दिन में 37.15 करोड़ रुपए कमाए। चेन्नई बॉक्स ऑफिस पर तो फिल्म का धमाल जारी ही है। 

Bollywood Tadka

अकेले यूएस में कमाए इतने करोड़

बता दें कि 'KGF' ने अकेले यूएस में ही करीब 300 हजार डॉलर की कमाई कर ली है। फिल्म लगातार कमाई करती जा रही है। फिल्म को ऑडियंस के साथ-साथ क्रिटिक्स का भी खूब सपोर्ट मिल रहा है।

Bollywood Tadka

 

: Neha

zerokgfbox office collectionshahrukh khan hindi newsYash hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...