main page

लॉस एंजिलस की सड़कों पर कुछ इस अंदाज में स्पॉट हुईं Zoey Deutch, ऑल डेनिम लुक में दिखीं अट्रैक्टिव

Updated 10 February, 2021 03:59:38 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपने बोल्ड लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। उन्हीं में से एक हैं एक्ट्रेस Zoey Deutch, जो अपने लुक्स से फैंस को चुटकियों में दीवाना बनाती हैं। हाल ही में उन्हें लॉस एंजिल्स की सड़कों स्पॉट किया गया, इस दौरान उनका बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिला। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो इस दौरान ज़ोई डेच ऑल डेनिम आउटफिट में नजर आईं। डेनिम जैकेट को उन्होंने मैचिंग पैंट के साथ टीम-अप किया हुआ है और ब्लैक शूज पेयर किए हुए हैं। चेहरे पर ब्लैक म

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपने बोल्ड लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। उन्हीं में से एक हैं एक्ट्रेस Zoey Deutch, जो अपने लुक्स से फैंस को चुटकियों में दीवाना बनाती हैं। हाल ही में उन्हें लॉस एंजिल्स की सड़कों स्पॉट किया गया, इस दौरान उनका बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिला। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान ज़ोई डेच ऑल डेनिम आउटफिट में नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

डेनिम जैकेट को उन्होंने मैचिंग पैंट के साथ टीम-अप किया हुआ है और ब्लैक शूज पेयर किए हुए हैं।

Bollywood Tadka

 

चेहरे पर ब्लैक मास्क और ओपन हेयर्स उनके लुक को कमप्लीट कर रहे हैं। ऑवरऑल लुक में एक्ट्रेस काफी स्टाइलिश और अट्रैक्टिव लग रही हैं। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो ज़ोई हॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

Bollywood Tadka

 

उन्होंने आखिरी बार साल 2019 में फिल्म Zombieland: Double Tap में देखा गया था। वहीं अब वो अपकमिंग फिल्म Hound में नजर आएंगी।  


 

Content Writer: suman prajapati

Zoey DeutchspottedLos AngelesHollywood NewsHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...