main page

Zomato ने कोकिला बेन को बताया 'रसोड़े में कौन था?', जवाब सुनकर आ जाएगी हंसी

31 December, 2020 05:17:12 PM

टीवी सीरियल ''साथ निभाना साथिया की कोकिलाबेन तो आपको याद ही होगी। टीवी की कोकिलाबेन उर्फ रुपल पटेल उस वक्त फिर से रातोंरात सुर्खियों में आ गईं, जब सोशल मीडिया पर उनका मीम वीडियो रसोड़े में कौन था? वायरल हुआ। उस वक्त ट्विटर पर हैशटैग रसोड़े में कौन था? काफी ट्रेंड करने लगा था।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया की कोकिलाबेन तो आपको याद ही होगी। टीवी की कोकिलाबेन उर्फ रुपल पटेल उस वक्त फिर से रातोंरात सुर्खियों में आ गईं, जब सोशल मीडिया पर उनका मीम वीडियो  रसोड़े में कौन था? वायरल हुआ। उस वक्त ट्विटर पर हैशटैग रसोड़े में कौन था? काफी ट्रेंड करने लगा था। लेकिन अब साल 2020 के अंत में जोमैटो (Zomato) ने रसोड़े में कौन था? का जवाब ढूंढ़ ही लिया है। 
 

जोमैटो ने इस सवाल के जवाब में  अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साल 2020 के कई फनी मीम्स शेयर किये हैं। इस फनी मीम्स में जोमैटो में रसोड़ में कौन था? का भी जवाब देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है. zomato ने अपने पोस्ट में लिखा- रसोड़े में कौन था? पक्का बेंगलुरु का यश तो नहीं था क्योंकि यश ने इस साल 1 हजार 3सौ 80 ऑर्डर किये है। यानी हर दिन वह 4 ऑर्डर करता था। इसके साथ ही जोमैटो ने पोस्ट के नीचे सॉरी कोकिला बेन लिखा है। अब जोमैटो का ये पोस्ट भी इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस इस पर फनी कमेंट कर रिएक्ट कर रहे हैं।


ZomatoKokilabenKitchenTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity Newsentertainment news
loading...