main page

जोया अख्तर और रीमा कागती ने किया 'टाइगर बेबी फिल्म्स' 'द गली ग्रोव चैलेंज' को लॉन्च

Updated 30 June, 2021 03:51:37 PM

2019 में रिलीज हुई, जोया अख्तर और रीमा कागती द्वारा अभिनीत गली बॉय ने न केवल बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे, बल्कि दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाने में भी सफ़ल रही थी।

नई दिल्ली। 2019 में रिलीज़ हुई, जोया अख्तर और रीमा कागती द्वारा अभिनीत गली बॉय ने न केवल बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे, बल्कि दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाने में भी सफ़ल रही थी। फिल्म ने हिंदी हिप-हॉप संगीत के लिए मार्ग प्रशस्त किया है और बहुत सारे अंडरग्राउंड कलाकारों को लाइम लाइट में पेश किया।

आज, जोया अख्तर, रीमा कागती की 'टाइगर बेबी फिल्म्स' ने सोशल मीडिया पर 'द गली ग्रोव चैलेंज' लॉन्च किया है, जिसमें यूजर्स को खुद को रचनात्मक रूप से पेश करते हुए फिल्म के सुपरहिट गीत 'अपना टाइम आएगा' पर 30 सेकंड का रील वीडियो बनाने के लिए कहा है। इसमें रैपिंग, डांस, रनिंग, ड्राइविंग, कुकिंग सहित वह सब कुछ शामिल हो सकता है जिसकी वे कल्पना कर सकते हैं। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Tiger Baby (@tigerbabyfilms)

इस बारे में बात करते हुए ज़ोया ने साझा किया, "सोशल मीडिया की शक्ति अभूतपूर्व है। इसने मुझे नीज़ी और डिवाइन से कनेक्ट किया और अब मुझे उम्मीद है कि उनकी साउंड मुझे आपसे जोड़ सकती है। गली ग्रूव चैलेंज के साथ संगीत और व्यक्तित्व का जश्न मनाया जाएगा। आप क्या पेश कर सकते है यह देखने का बेसब्री से इंतज़ार है।"  

टॉप 10 रील्स को जोया अख्तर और रीमा कागती के हस्ताक्षरित नोटों के साथ सीमित संस्करण गली बॉय वाईनल मिलेगा! 

जोया अख्तर ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत गली बॉय का निर्देशन किया था। फिल्म को बुशयन इंटरनेशनल फैंटास्टिक फिल्म फेस्टिवल (BIFAN) में सर्वश्रेष्ठ एशियाई फिल्म का पुरस्कार मिला था। उन्हें 2019 में NETPAC सर्वश्रेष्ठ एशियाई फिल्म और कई अन्य प्रशंसाओं / पुरस्कारों से भी सम्मानित किया गया था।


zoya akhtarजोया अख्तररीमा कागतीद गली ग्रोव चैलेंजthe gully grove challenge
loading...