main page

'मेड इन हेवन' के लिए जोया अख्तर और विजय राज आये एक साथ!

06 March, 2019 12:17:57 PM

''गली बॉय'' में अपने किरदार के साथ एक गहरी छाप छोड़ने वाले अभिनेता विजय राज अब जोया अख्तर और रीमा कागती द्वारा बनाई गई आगामी प्राइम ओरिजिनल सीरीज में एक प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे। इन वर्षों में, विजय राज ने अपने प्रतिष्ठित किरदारों के साथ लोगों का खूब मनोरंजन किया है और अब ''मेड इन हेवन''

नई दिल्ली। निर्देशक-अभिनेता की जोड़ी, जोया अख्तर और विजय राज जल्द ही अमेजन प्राइम वीडियो ओरिजिनल की आगामी वेब-सीरीज 'मेड इन हेवन' के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

'गली बॉय' में अपने किरदार के साथ एक गहरी छाप छोड़ने वाले अभिनेता विजय राज अब जोया अख्तर और रीमा कागती द्वारा बनाई गई आगामी प्राइम ओरिजिनल सीरीज में एक प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे। इन वर्षों में, विजय राज ने अपने प्रतिष्ठित किरदारों के साथ लोगों का खूब मनोरंजन किया है और अब 'मेड इन हेवन' के साथ वह वेब की दुनिया में अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

सटीक विवरण के साथ कई सेट अप पेश करते हुए, शो में होने वाली शादियों ने दर्शकों के बीच बहुत उत्सुकता पैदा कर दी है। दिल्ली में कई स्थानों पर फिल्माई गयी, मेड इन हेवन परफेक्ट वेडिंग का सही वर्णन पेश करती है।

जोया अख्तर, नित्या मेहरा, अलंकृता श्रीवास्तव और प्रशांत नायर के साथ रीमा कागती ने शादी के विभिन्न पहलुओं को प्रदर्शित करने के लिए सहयोग किया है। आकर्षक शोभिता धुलिपाला और तारा खन्ना के साथ, चार्मिंग अर्जुन माथुर और कड़वे मिजाज वाला करण मेहरा अभिनीत, मेड इन हैवेन में वेडिंग वेडिंग प्लानर्स की जीवनी पेश की जाएगी।

कबीर बसराई के रूप में शशांक अरोरा, जैज के रूप में शिवानी रघुवंशी, फैजा नकवी के रूप में कल्कि कोचलिन और आदिल खन्ना के रूप में जिम सर्भ जैसी दमदार सपोर्टिंग कास्ट के साथ शो में पावर पैक प्रदर्शन देखने मिलेगा। वहीं श्वेता त्रिपाठी, पुलकित सम्राट, अमृता पुरी, और मनजोत सिंह अन्य लोग तारा और करण के जीवन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। 

एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित तथा जोया अख्तर और रीमा कागती द्वारा रचित, अमेजन प्राइम वीडियो ओरिजिनल की यह आगामी श्रृंखला 8 मार्च 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।


Zoya AkhtarVijay Raazmade in heavenजोया अख्तरविजय राजमेड इन हेवनगली बॉयवेब सीरीजgully boyweb series
loading...