main page

सुपरहीरोज बनाने वाले Stan Lee पर बन रही डॉक्यूमेंट्री, 100वें जन्मदिन पर रिलीज हुआ टीजर

Updated 29 December, 2022 03:23:19 PM

डॉक्यूमेंट्री में उनके जीवन के साथ ही मार्वल कॉमिक्स को दिए उनके योगदान को दिखाया जाएगा।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मार्वल कॉमिक को सुपर मैन और हल्क जैसे सुपर हीरोज देने वाले स्टैन ली पर अब डॉक्यूमेंट्री बनने जा रही हैं। जी हां, इसका ऐलान मार्वल्स एंटरटेनमेंट ने स्टैन ली के 100वें जन्मदिन के मौके पर किया है। ये डॉक्यूमेंट्री स्टैन ली के जीवन पर आधारित होगी। जिसका टाइटल भी स्टैन ली ही रखा गया है। 

100वें जन्मदिन पर की अनाउंसमेंट
बुधवार को मार्वल्स एंटरटेनमेंट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। मार्वल्स एंटरटेनमेंट ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'सपने देखने के 100 साल, बनाने के 100 साल, स्टैन ली के 100 साल'। इस ऐलान के साथ ही मेकर्स ने फैंस को सरप्राइज देते हुए डॉक्यूमेंट्री का टीजर भी जारी कर दिया है। डॉक्यूमेंट्री में उनके जीवन के साथ ही मार्वल कॉमिक्स को दिए उनके योगदान को भी दिखाया गया है। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Marvel Entertainment (@marvel)

टीजर में दिखी मार्वल स्टूडियो की क्लीप
वहीं टीजर की बात करें तो इसमें स्टैन ली का एनिमेटेड चेहरा दिखाया गया है। साथ ही मार्वल स्टूडियोज की अलग-अलग फिल्मों में स्टैन के फेमस कैमियो के कुछ क्लीप भी देखने को मिले हैं। खबरों के मुताबिक ये डॉक्यूमेंट्री अगले साल रिलीज की जाएगी। 

अगले साल रिलीज होगी डॉक्यूमेंट्री
बता दें कि, स्टैन ली वहीं है जिन्होंने मार्लव कॉमिक्स को स्पाइडर मैन, हल्क, ब्लैक पैंथर, द फैंटास्टिक फोर और आयरल मैन जैसी कई बेहतरीन कॉमिक्स दी हैं। इसके अलावा वह मार्वल की कई फिल्मों में भी कैमियो रोल में नजर आए हैं। ऐसे में इस डॉक्यूमेंट्री के जरिए फैंस स्टैन ली के कॉन्ट्रिब्यूशन और लाइफ के बारे में जान पाएंगे। 

Content Editor: kahkasha

stan leemarvel entertainmentsuperherosspidermenhulkblack pentharstan lee documentryhollywoodentertainment news

loading...