main page

जब आकाश डडलानी ने सचिन तेंदुलकर के साथ की अपनी तुलना, कहा- उनकी किस्मत...

Updated 15 December, 2017 10:22:42 AM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 विवादित होने के साथ काफी मनोरंजक भी रहा है। इस सीजन के सबसे बेबॉक कंटेस्टेंट आकाश डडलानी घर में एक एेसे सदस्य हैं जिनको देखकर समझ में नहीं आता कि वो कैसे इतने दिनों से घर के अन्दर टिके हुए है।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 विवादित होने के साथ काफी मनोरंजक भी रहा है। इस सीजन के सबसे बेबॉक कंटेस्टेंट आकाश डडलानी घर में एक एेसे सदस्य हैं जिनको देखकर समझ में नहीं आता कि वो कैसे इतने दिनों से घर के अन्दर टिके हुए है। वैसे उनके कारण घर में काफी लड़ाई झगड़े होते हैं। वो थाली के बैगन की तरह कभी शिल्पा शिंदे के साथ तो कभी हिना खान के साथ नज़र आते है।

हाल ही में वूट के एक अनसीन वीडियो में आकाश ने अपने आप को सचिन तेंदुलकर के साथ ही कम्पेयर कर लिया है। डाइनिंग टेबल पर आकाश, हितेन तेजवानी, पुनीश शर्मा और अर्शी खान के साथ बातें करते है। आकाश कहते है कि बिग बॉस के दिए गए सभी टास्क में अच्छा परफॉर्म ही नहीं कर पाए और अब तक उन्होंने किस भी टास्क को जीता नहीं है। आकाश की इस बात को बीच में कांटते हुए हितेन उनसे कहते है कि उन्होंने जंगल वाला टास्क जीता था। जिसके बारे में वो भूल गए है। इस बात को सुनकर आकाश के चेहरे पर हसीं वापस आ जाती है। वो इस बात को लेकर खुश है कि उन्होंने एक टास्क जीते है। वही, हितेन कहते है कि वो एक अच्छे परफ़ॉर्मर है और बस खराब लक के चलते वो घर के कैप्टेन नहीं बन पाए है। इसके बाद ये बात सुनकर आकाश अपने आपको सचिन तेंदुलकर से कम्पेयर करते है और कहते है कि कैसे सचिन आज तक भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टेन नहीं बन पाए है। वही, पुनीश शर्मा उनके टोकते हुए कहते है कि वो सचिन की चोइस थी जिसकी वजह से उन्होंने कैप्टेनशिप नहीं ली। इस बात को सुनकर अर्शी कहती है कि अगर आकाश सचिन तो मैं विराट कोहली। 

:

BIGG BOSSSachin Tendulkarakash dadlaniCompare

loading...