main page

VIDEO: जब विकास गुप्ता ने आलिया भट्ट के साथ की अर्शी की तुलना, बोले- खराब है जनरल नॉलेज

Updated 05 December, 2017 01:21:28 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस की कंटेस्टेंट अर्शी खान ने घर में ही नहीं बल्कि  बाहर बैठी आवाम में अपना मजाक बना दिया है। दरअसल, हाल ही में अर्शी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अर्शी से जब हिना खान पूछती है कि हमारे देश का राष्ट्रगीत कौन सा है

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस की कंटेस्टेंट अर्शी खान ने घर में ही नहीं बल्कि  बाहर बैठी आवाम में अपना मजाक बना दिया है। दरअसल, हाल ही में अर्शी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अर्शी से जब हिना खान पूछती है कि हमारे देश का राष्ट्रगीत कौन सा है? तो अर्शी कहती है सत्यमेव जयते..इस बात को लेकर विकास गुप्ता, लव त्यागी और प्रियांक शर्मा हंस हंसकर पागल हो जाते है। तो वही अर्शी को यह बात समझ में आती है कि उनका जवाब गलत था और वो अपना चेहरा छुपाते हुए नज़र आती है।

 

इसके बाद विकास अर्शी से पूछते है कि भोपाल की राजधानी क्या है? तो इस पर अर्शी भोपाल को दिल्ली की राजधानी बताती हैं। इस बात को लेकर विकास, वीडियो में अर्शी की तुलना आलिया भट्ट से करते है और कहते है कि कि आलिया आपकी एक फैन यहां पर रहती है। इस वीडियो में बोल्ड और बेबाक अर्शी के खराब जनरल नॉलेज की तुलना आलिया भट्ट से बार की जाती है। वैसे इस वीडियो को देखकर यह समझ में नहीं आ रहा है कि यहाँ अर्शी खान का मजाक उड़ाया जा रहा है या फिर आलिया भट्ट का। ख़बरों की मानें तो इस बार वाइल्ड कार्ड एंट्री में अर्शी की एक पुरानी दोस्त गहना वशिष्ठ की एंट्री हो सकती है। उन्होंने कुछ दिनों पहले अर्शी के निजी ज़िन्दगी के बारे में काफी कुछ बताया था।

:

BIGG BOSSArshi KhanAlia BhattGeneral Knowledge

loading...