main page

लता मंगेशकर ने अपनी खास दोस्त हेमा मालिनी की नातिन को दिया ये स्पेशल गिफ्ट

Updated 10 November, 2017 01:34:43 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस ईशा देओल ने अक्तूबर में नन्हीम परी को जन्म दिया है। हाल ही में इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर लता मंगेशकर ने लता मंगेशकर ने ईशा को मां बनने के बाद स्पेशल गिफ्ट और अपनी आशीर्वाद भेजा है। दरअसल, हेमा मालिना और लता जी एक-दूसरे के बहुत करीब हैं। दोनों में काफी अच्छी बॉन्डिंग हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस ईशा देओल ने अक्तूबर में नन्हीम परी को जन्म दिया है। हाल ही में इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर लता मंगेशकर ने लता मंगेशकर ने ईशा को मां बनने के बाद स्पेशल गिफ्ट और अपनी आशीर्वाद भेजा है। दरअसल, हेमा मालिना और लता जी एक-दूसरे के बहुत करीब हैं। दोनों में काफी अच्छी बॉन्डिंग हैं। एक इंटरव्यू में हेमा ने लता जी से अपने रिश्ते के बारे में बताया कि 'इस इंडस्ट्री में जहां हर शुक्रवार को रिश्ते बनते और बिगड़ते हैं, मैं खुद को खुशनसीब समझती हूं कि मेरे कुछ यहां परमानेंट रिलेशनशिप्स हैं।

हेमा ने बताया कि 'लता जी ने 1969 में मेरी पहली फिल्म सपनों के सौदागर के लिए गाना गाया था। उसके बाद वो मेरी फिल्मों की आवाज बन गईं। उनकी सिंगिंग से स्क्रीन पर मेरी परफॉर्मेंस बहुत अच्छी लगती थी। दोनों की बॉन्डिंग इतनी अच्छी थी कि हेमा चाहती थीं कि लता जी उनकी हर फिल्म में गाना गाएं। कहा जाता है कि हेमा ने गुलजार की फिल्म 'मीरा' को छोड़ दिया था क्योंकि लता जी ने फिल्म के लिए गाने से मना कर दिया था। दरअसल लता जी ने मीरा भजन अपने भाई के लिए रिकॉर्ड किया था, इसलिए उन्होंने इस फिल्म में गाने से मना कर दिया था।

:

hema malinilata mageshkarEsha Deolgranddaughterspecial gift

loading...