main page

फिल्म पद्मावत का वीडियो लीक, रणवीर सिंह का भयानक अवतार देखकर कांप उठेंगे आप

Updated 19 January, 2018 04:12:31 PM

बॉलीवुड की विवादित फिल्म पद्मावत को सुप्रीम कोर्ट से हरी झंडी मिल गई है। फिल्म 25 जनवरी को देशभर में रिलीज हो जाएगी। वैसे सही भी है इस फिल्म को लेकर सभी ने काफी मेहनत की थी। वहीं एक्टर रणवीर सिह के बारे में बात करें तो उन्होंने पद्मावत के लिए बहुत मेहनत की है। जब फिल्म का ट्रेलर निर्माताओं ने दर्शकों के सामने पेश किया था, तब हर किसी ने यह बात स्वीकार की थी कि रणवीर, अलाउद्दीन खिलजी के अवतार में सभी को चौंकाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

मुंबई: बॉलीवुड की विवादित फिल्म पद्मावत को सुप्रीम कोर्ट से हरी झंडी मिल गई है। फिल्म 25 जनवरी को देशभर में रिलीज हो जाएगी। वैसे सही भी है इस फिल्म को लेकर सभी ने काफी मेहनत की थी। वहीं एक्टर रणवीर सिह के बारे में बात करें तो उन्होंने पद्मावत के लिए बहुत मेहनत की है। जब फिल्म का ट्रेलर निर्माताओं ने दर्शकों के सामने पेश किया था, तब हर किसी ने यह बात स्वीकार की थी कि रणवीर, अलाउद्दीन खिलजी के अवतार में सभी को चौंकाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। 

हाल ही में फिल्म पद्मावत से एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल होल रहा है। इस वीडियो में अलाद्दीन खिलजी यानि रणवीर के क्रूर अवतार में दिख रहे हैं।  इसे देख कई लोग कांप उठेंगे। इस वीडियो में रणवीर सिंह कहते हुए दिख रहे है कि, ‘हम खिलजियों ने साथ मिलकर एक ही ख्वाब देखा था कि एक दिन हमारा परचम सारे जहां मे लहराएगा।’
 

:

RANVEER SINGHpadmaavatViral video

loading...