main page

फिल्म “जुदाई” का ये मासूम बच्चा अब दिखने लगा है एेसा, तस्वीरें देखकर उड़ जाएंगे होश

Updated 22 January, 2018 05:24:31 PM

बॉलीवुड इंडस्ट्री में शुरु से ही चाइल्ड आर्टिस्टों ने अपने अभिनय से कई फिल्मो को हिट बना दिया है। वैसे आपने कई फिल्मों में बहुत से चाइल्ड आर्टिस्टों को जलवा बिखेरते हुए देखा होगा। लेकिन आज हम आपको एेसे आर्टिस्ट के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपने किरदारों से लोगों के दिलो में एक खास जगह बनाईं।

xxमुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में शुरु से ही चाइल्ड आर्टिस्टों ने अपने अभिनय से कई फिल्मो को हिट बना दिया है। वैसे आपने कई फिल्मों में बहुत से चाइल्ड आर्टिस्टों को जलवा बिखेरते हुए देखा होगा। लेकिन आज हम आपको एेसे आर्टिस्ट के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपने किरदारों से लोगों के दिलो में एक खास जगह बनाईं। 

Bollywood Tadka

वैसे आपको बता दें कि वो नन्हा बच्चा अब काफी बड़ा और काफी हैंडसम भी दिखने लगा है। सुपरहिट फिल्म जुदाई में अनिल कपूर के बेटे का किरदार निभाने वाला चाइल्ड आर्टिस्ट ओमकार कपूर की बड़े होने के बाद लुक काफी चेंज हो गया है।

Bollywood Tadka

फिल्म जुदाई में अपनी मासूमियत से सबका दिल जीत लिया था। फिल्म के अलावा इनका गाना "छोटा बच्चा जान के न कोई आंख दिखाना रे" भी काफी प्रसिद्ध हुआ था। 

Bollywood Tadka

बता दें कि ओमकार ने जुड़वा फिल्म में सलमान के बचपन का किरदार भी निभाया था। इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म प्यार का पंचनामा में दिखे थे।इस फिल्म में ओमकार सपोर्टिंग किरदार में नजर आये थे, लेकिन फिर भी इनके रोल को लोगो ने काफी पसंद किया गया।

Bollywood Tadka


Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

:

JudaaiOmkar Kapoornow looks

loading...