main page

अक्षय कुमार की फ़िल्म 'लक्ष्मी' ने तोड़े पिछले 5 साल के सारे टीवी रिकॉर्ड

Updated 03 April, 2021 01:47:55 PM

हिंदी मूवी शैली में टॉप 10 विश्व टेलीविजन प्रीमियर में से 9 को पिछले एक साल में स्टार गोल्ड द्वारा होस्ट किया गया है,.. अक्षय कुमार अभिनीत फ़िल्म ''लक्ष्मी'' का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर, जो 21 मार्च 8 बजे स्टार गोल्ड पर प्रसारित हुआ, उसने पूरे भारत के 63 मिलियन दर्शकों को आकर्षित किया है।  स्टार गोल्ड ने अपने वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर के साथ  फिर से रिकॉर्ड बनाया है, अक्षय कुमार की फ़िल्म लक्ष्मी ने पिछले 5 वर्षों में टीवी पर सबसे अधिक रेटिंग वाली फिल्म बनने के साथ पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए

अक्षय कुमार की फ़िल्म 'लक्ष्मी' ने तोड़े पिछले 5 साल के सारे  टीवी रिकॉर्ड ,  ज्यादा रेटिंग वाला  टेलीविजन प्रीमियर हुआ साबित।

 हिंदी मूवी शैली में टॉप 10 विश्व टेलीविजन प्रीमियर में से 9 को पिछले एक साल में स्टार गोल्ड द्वारा होस्ट किया गया है,.. अक्षय कुमार अभिनीत फ़िल्म 'लक्ष्मी' का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर, जो 21 मार्च 8 बजे स्टार गोल्ड पर प्रसारित हुआ, उसने पूरे भारत के 63 मिलियन दर्शकों को आकर्षित किया है।  स्टार गोल्ड ने अपने वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर के साथ  फिर से रिकॉर्ड बनाया है, अक्षय कुमार की फ़िल्म लक्ष्मी ने पिछले 5 वर्षों में टीवी पर सबसे अधिक रेटिंग वाली फिल्म बनने के साथ पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।  स्टार गोल्ड भी पिछले एक साल में टॉप 10 विश्व टेलीविजन प्रीमियर में से 9 को लगातार वितरित करने में सफल रहा है और नया बेंचमार्क स्थापित करने में सफल रहा  हैं।

 देश भर के फिल्म दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मनोरंजक सामग्री के लिए उनके फिल्मों को लेकर प्यार का प्रमाणपत्र है।  'लक्ष्मी' के पीछे की टीम उन्हें मिले समर्थन और प्रशंसा और टेलीविजन पर नए बेंचमार्क सेट की की बात करते है। 

टेलीविजन की शानदार सफलता के बारे में बात करते हुए, अभिनेता अक्षय कुमार कहते हैं, "यह जानकर खुशी हुई कि पिछले 5 वर्षों में लक्ष्मी सबसे अधिक रेटिंग वाली फिल्म साबित हुई है, 21 मार्च को स्टार गोल्ड पर वर्ल्ड टीवी प्रीमियर फिल्म लक्ष्मी को  भारत भर में 63 मिलियन से अधिक दर्शकों ने  देखा।  मुझे खुशी है कि इस महामारी के दौरान जब लोगों को घर में रहने की आवश्यकता  है, तो हम उन्हें कुछ शानदार मनोरंजन प्रदान कर सकते हैं, जो वे अपने परिवारों के साथ मिलकर आनंद ले सके। लक्ष्मी के लिए दर्शकोंका इतना प्यार और प्रशंसा  ही मुझे और अधिक अद्वितीय कहानियां और दिलचस्प किरदार के साथ वापस आने के लिए प्रोत्साहित करता है।   "


अक्षय कुमारBOLLYWOODAKSHEY KUMARINDIAN TELEVISIONMUMBAIMOVIElaxmmi movie
loading...