main page

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म 'चेहरे' 9 अप्रैल को होगी रिलीज

Updated 12 March, 2021 06:13:33 PM

मुंबई : चूंकि साल 2021 आशा की एक नई किरण लेकर आया है, भारतीय फिल्म उद्योग अपने ब्लॉकबस्टर सिनेमा के साथ वापस पटरी पर है। जो फिल्में 2020 में रिलीज़ होने वाली थीं, वे अब इस साल रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित आनंद पंडित की बहुप्रतीक्षित मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म ''चेहेरे'' अब 9 अप्रैल 2021 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। फिल्म पहले 30 अप्रैल को रिलीज की जानी थी, लेकिन प्रशंसकों के प्यार को देखते हुए फिल्म निर्माताओं ने इसे लगभग एक महीने पहले रिलीज करने का फैसला

मुंबई : चूंकि साल 2021 आशा की एक नई किरण लेकर आया है, भारतीय फिल्म उद्योग अपने ब्लॉकबस्टर सिनेमा के साथ वापस पटरी पर है। जो फिल्में 2020 में रिलीज़ होने वाली थीं, वे अब इस साल रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।
रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित आनंद पंडित की बहुप्रतीक्षित मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म 'चेहेरेÓ अब 9 अप्रैल 2021 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। फिल्म पहले 30 अप्रैल को रिलीज की जानी थी, लेकिन प्रशंसकों के प्यार को देखते हुए फिल्म निर्माताओं ने इसे लगभग एक महीने पहले रिलीज करने का फैसला लिया है।
नई तारीख की घोषणा करते हुए, निर्माताओं ने फिल्म का टीजऱ भी जारी किया है जो शक्तिशाली संवादों से भरा है।

यह फिल्म कई पात्रों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कुछ 'चेहरेÓ के रहस्यों को उजागर करते हैं। मेगास्टार अमिताभ बच्चन की 2021 की यह पहली फिल्म है जो इसे और खास बना रही है। साथ ही, यह पहली बार होगा जब दर्शक बिग बी और इमरान हाशमी को स्क्रीन-स्पेस साझा करते हुए देखेंगे और लोग पहले से ही इन दोनों के बीच रस्साकशी का आनंद लेने के लिए उत्साहित हैं।

रूमी जाफऱी द्वारा निर्देशित, 'चेहर' में अन्नू कपूर, क्रिस्टेल डिसूजा, ड्रिथमन चक्रवर्ती, रघुबीर यादव और सिद्धनाथ कपूर भी हैं। फिल्म का निर्माण आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया गया है।


Amitabh BachchanEmraan HashmifilmFacesreleasedApril 9BOLLYWOOD
loading...