main page

कैंसर से हारे इरफान खान, अमिताभ बच्चन बोले-  हमें बहुत जल्द छोड़ कर चले गए आप

Updated 29 April, 2020 12:53:05 PM

मशहूर बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान का बुधवार को निधन हो गया है। वह पिछले काफी समय से कैंसर की बिमारी से लड़ रहे थे। मुंबई के कोकिला बेन अस्‍पताल में बुधवार को उन्‍होंने अंतिम सांस ली...

मुंबई: मशहूर बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान का बुधवार को निधन हो गया है, जिससे पूरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में शोक का माहौल है। अभिनेता अमिताभ बच्चन ने शोक जताते हुए कहा कि  हमें बहुत जल्द छोड़ कर चले गए इरफान खान। 

Bollywood Tadka

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा कि इरफान खान के निधन के बारे में पता चला, ये सबसे परेशान करने वाली और दुखद खबर है। एक अविश्वसनीय प्रतिभा .. एक महान सहयोगी .. सिनेमा की दुनिया के लिए एक शानदार योगदानकर्ता .. हमें बहुत जल्द छोड़ दिया .. प्रार्थना और दुआ।

Bollywood Tadka

 

अनुपम खेर ने वीडियो शेयर करते हुए इरफान खान के निधन पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने लिखा कि एक प्रिय मित्र, बेहतरीन अभिनेताओं में से एक और एक अद्भुत इंसान इरफान के निधन की खबर से ज्यादा हृदयविदारक और दुखद कुछ नहीं हो सकता। दुखद दिन !! उनकी आत्मा को शांति मिले।

Bollywood Tadka

बता दें कि इरफान खान पिछले काफी समय से कैंसर की बिमारी से लड़ रहे थे। मुंबई के कोकिला बेन अस्‍पताल में बुधवार को उन्‍होंने अंतिम सांस ली। तबियत अचानक बिगड़ने के कारण इरफान को मंगलवार को मुंबई के कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उन्हें आईसूयी में रखा गया था। 2018 में इरफान खान को पता चला था कि उन्हें न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर है। वह इस बीमारी के इलाज लंदन में करवा रहे थे और कुछ समय पहले ही भारत आए थे। बता दें कि खान की 95 वर्षीय मां सईदा बेगम की तीन दिन पहले जयपुर में मृत्यु हो गई थी। 

: vasudha

Famous actorIrrfan KhanFilm industrybollywoodAmitabh Bhachan

loading...