main page

मामला पार्टी में ड्रग्स यूज काः करण जौहर ने जारी किया आधिकारिक बयान, कहा- फैलाई जा रही हैं झूठी बाते

26 September, 2020 12:02:05 AM

सुशांत सिंह राजपूत केस में चल रही जांच के दौरान एनसीबी के सामने ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर कई परतें खुल रही हैं। जिनमें कई बड़ी हस्तियों पर आरोप लगने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है। इस मामले में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह, सारा अली खान और श्रद्धा

मुंबईः सुशांत सिंह राजपूत केस में चल रही जांच के दौरान एनसीबी के सामने ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर कई परतें खुल रही हैं। जिनमें कई बड़ी हस्तियों पर आरोप लगने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है। इस मामले में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को भी एनसीबी द्वारा समन भेजा गया है। वहीं इस बीच करण जौहर की पार्टी के एक पुराने वीडियो पर भी जबरदस्त सवाल खड़े हो रहे हैं। आरोप है कि इस पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल हुआ था। इस पार्टी में कई बड़े बॉलीवुड स्टार्स भी नजर आए थे। वहीं अब करण ने इस पूरे मामले पर आधिकारिक बयान जारी कर दिया है। उनका कहना है कि ड्रग्स यूज के सभी आरोप गलत हैं।
Bollywood Tadka
करण जौहर ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर जारी किए गए अपने बयान में कहा है कि- 'मीडिया में ये खबरें गलत चलाई जा रही हैं कि मेरे द्वारा 28 जुलाई 2019 में होस्ट की गई पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल हुआ था। मैंने 2019 में भी ये साफ किया था कि इस तरह के सारे आरोप बिलकुल गलत हैं। इन दिनों दुर्भावनापूर्ण चलाए जा रहे कैंपेन को देखते हुए मैं साफ कर देना चाहता हूं कि इस तरह के आरोप पूरी तरह बेबुनियाद और झूठे हैं। पार्टी में किसी ड्रग्स का कोई इस्तेमाल नहीं हुआ था'।


Karan Joharstatementsparty drugs
loading...