main page

अभिनेत्री पाखी हेगड़े ने अपनी पहली मल्टी लिंगुवल फिल्म 'मणिशंकर' की शूटिंग की शुरू

Updated 11 July, 2021 05:10:42 PM

अभिनेत्री पाखी हेगड़े अपनी पहली मल्टी लिंगुवल फिल्म ''मणिशंकर'' में मुख्य भूमिका निभाएगी, शूटिंग आज से शुरू हो चुकी है! बदलते समय के साथ खुद को रेलेवेंट बनाए रखना एक कलाकार के लिए सबसे बड़ी चुनौती होती है। कई अभिनेता कुछ दशकों में भुला दिये जाते हैं लेकिन कुछ अपने आप को बदलते समय के ढाल देते है , उनमें से एक पाखी हेगड़े हैं।

अमिताभ बच्चन, भरत जाधव, सचिन खेडेकर और मनोज तिवारी के साथ काम करने के बाद, अभिनेत्री पाखी हेगड़े अपनी पहली मल्टी लिंगुवल फिल्म 'मणिशंकर' में मुख्य भूमिका निभाएगी, शूटिंग आज से शुरू हो चुकी है!

बदलते समय के साथ खुद को रेलेवेंट बनाए रखना एक कलाकार के लिए सबसे बड़ी चुनौती होती है। कई अभिनेता कुछ दशकों में भुला दिये जाते हैं लेकिन कुछ अपने आप को बदलते समय के ढाल देते है , उनमें से एक पाखी हेगड़े हैं।

पाखी हेगड़े एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने टेलीविजन से अपने करियर की शुरुआत की और विभिन्न भाषाओं में कई फिल्में करने के बाद, पाखी ने अपनी पहली बहुभाषी थ्रिलर प्रेम कहानी 'मणिशंकर' में मुख्य भूमिका में नज़र आएगी । जी. वेंकट कृष्णन (जीवीके) द्वारा निर्देशित, के. शिव शंकर राव द्वारा निर्मित, फिल्म का मुहूर्त काफी उम्मीदों के साथ आयोजित किया गया था। मणिशंकर एक मसाला एक्शन-थ्रिलर है जिसमें प्रेम कहानी का मिश्रण भी शामिल है। इस फिल्म के लिए पाखी को प्रिया यू रेड्डी के रूप में श्रेय दिया गया है और वह मणि की केंद्रीय भूमिका निभा रही है, जो ईमानदार, पत्थर दिल, नैतिक और स्वतंत्र है।

मणिशंकर से पहले पाखी की फिल्मोग्राफी रोचक है, और उन्होंने अलग-अलग भाषाओं में अपनी पहचान बनाई है।
हेगड़े ने गंगादेवी फिल्म में पाखी का करैक्टर अमिताभ-जया बच्चन और दिनेश लाल यादव के साथ गुलशन ग्रोवर के खिलाफ महिला आरक्षण के लिए लड़ते हुए नज़र आ रही है। मराठी सिनेमा  में भी पाखी ने महेश मांजरेकर, सयाजी शिंदे और भरत जाधव के साथ सत ना गत (2013) में शानदार प्रदर्शन देकर अपनी पहचान बनाई। फिर गुलाबी में, उसने एक बार डांसर की भूमिका निभाकर अपने अभिनय कौशल को साबित किया।

पंजाबी सिनेमा में भी, पाखी ने कुदेसन (2012) में एक बिहारी लड़की गंगा की भूमिका निभाकर सभी को आश्चर्यचकित कर दिया। फिल्म की कहानी गंगा के संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती है, क्योंकि उसे एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने लड़का पैदा करने के लिए खरीदा था। कुदेसन को टोरंटो के पंजाबी अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव, लंदन एशियाई फिल्म महोत्सव में प्रदर्शित किया गया था और पाखी को उनके प्रभावशाली अभिनय के लिए प्रशंसा की गई थी।

अभिनेत्री पाखी उन्हीं फिल्मों को चुनती है जहां उसे महत्वपूर्ण भूमिका निभानी है। "मेरे लिए हर फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाना बहुत महत्वपूर्ण है। अगर स्क्रिप्ट और किरदार प्रभावशाली है, तो मुझे 18 साल की लड़की या 60 साल की महिला की भूमिका निभाने में कोई दिक्कत नहीं होगी। एक कलाकार के रूप में मैं शक्तिशाली प्रमुख भूमिकाओं को ढूढंती हूं, और मुझे खुशी है कि मणिशंकर मुझे अपनी प्रतिभा को बेहतरीन तरीके से दिखाने का मौका दे रहे हैं।" पाखी के तहत।

इतना दमदार चरक्टेर्स निभाने के बाद, हम मणिशंकर में पाखी को देखने के लिए उत्सुक हैं।


ActressPakhi Hegdeshootingfirstmulti-lingual filmMani Shankarbollywood
loading...