main page

राहुल गांधी की दीवानी हुईं ये टीवी एक्ट्रेस, फोटो शेयर कर कह डाली ऐसी बात

Updated 13 April, 2019 07:31:43 PM

इन दिनों चारो तरफ बस चुनावी शौर सुनाई दे रहा है। इसी बीच एक टीवी एक्ट्रेस ने ऐसा कारनामा कर दिया है कि सब हैरान रह गए। इस टीवी एक्ट्रेस ने राहुल गांधी के लिए व्रत रखा है और तो और इन्होंने खुलेआम अपने....

मनोरंजन डेस्कः इन दिनों चारो तरफ बस चुनावी शौर सुनाई दे रहा है। इसी बीच एक टीवी एक्ट्रेस ने ऐसा कारनामा कर दिया है कि सब हैरान रह गए। इस टीवी एक्ट्रेस ने राहुल गांधी के लिए व्रत रखा है और तो और इन्होंने खुलेआम अपने प्यार का इजहार भी कर डाला। इस एक्ट्रेस के प्यार को देख खुद कांग्रेस समर्थक भी सकते में आ गए हैं। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि खुद राहुल गांधी इस पर क्या रिएक्शन देते हैं।


दरअसल, ये टीवी मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल माहिका शर्मा हैं। माहिका अपनी शानदार एक्टिंग, बोल्ड अदाओं और बेबाक अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं, वो अकसर अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में नवरात्रि के मौके पर माहिका सुर्खियों में आ गई हैं। माहिका ने ऐसा पोस्ट किया है कि खुद कांग्रेस के सपोर्टर भी चौंक गए हैं। उन्होंने कहा है कि ‘मैंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की जीत के लिए नवरात्रि का व्रत रखा है।‘ इतना ही नहीं उन्होंने इसी पोस्ट में राहुल के लिए अपने प्यार का इजहार भी कर डाला।
Bollywood Tadka
माहिका ने अनपे इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर लिखा, “मैं चैत्र नवरात्रि में मां दुर्गा को खुश करने के लिए व्रत रख रही हूं ताकि लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी की जीत हो। इस कैप्शन के साथ  उन्होंने राहुल गांधी की एक तस्वीर भी शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा कि मैं उनसे प्यार करती हूं क्योंकि वह अपनी पागल बातों से लोगों को हंसाते हैं। सभी के चेहरे पर मुस्कान लाना एक राजा की जिम्मेदारी है। लोग कंफ्यूज हैं कि माहिका वाकई उनसे प्यार करती हैं या ये सिर्फ व्यंग्य है।
Bollywood Tadka
माहिका की इस पोस्ट पर जमकर लाइक्स और कमेंट मिल रहे हैं। कोई उन्हें पागल बता रहा है तो कोई उनके सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ कर  रहा है। इससे पहले माहिका विंग कमांडर अभिनंदन के भारत लौटने से पहले उनके इंतजार में अपनी बिकनी तस्वीर शेयर की थी। इसे लेकर वह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल की गई थीं।  
 

: Yaspal

TV actressRahul GandhiphotosLok Sabha Elections 2019Congress

loading...