main page

2021-22 को जीतने के लिए, एकता कपूर ने शानदार लाइनअप का किया वादा; जाने यहाँ!

Updated 19 August, 2021 03:11:00 PM

एकता कपूर को कंटेंट क्वीन के रूप में भी जाना जाता है क्योंकि निर्माता ने अतीत में भारतीय टेलीविजन उद्योग के विकास का बीड़ा उठाया था और भारतीय सिनेमा व ओटीटी स्पेस के परिदृश्य को आकार देना जारी रखा है। और इसी के साथ लीडिंग निर्माता एक बार फिर 2021-22 पर अपने अधिकार की मुहर लगाने के लिए तैयार है, जिसम

एकता कपूर को कंटेंट क्वीन के रूप में भी जाना जाता है क्योंकि निर्माता ने अतीत में भारतीय टेलीविजन उद्योग के विकास का बीड़ा उठाया था और भारतीय सिनेमा व ओटीटी स्पेस के परिदृश्य को आकार देना जारी रखा है। और इसी के साथ लीडिंग निर्माता एक बार फिर 2021-22 पर अपने अधिकार की मुहर लगाने के लिए तैयार है, जिसमें रिलीज के लिए कई कंटेंट तैयार हैं। 

Bollywood Tadka

एक थ्रिलर फिल्म के लिए हंसल मेहता और करीना कपूर के साथ हाल ही में घोषित सहयोग के बाद, एकता ने अब अपने लिए चार आगामी फिल्में बनाई हैं। हिट निर्माता की फ्रेडी, गुडबाय और एक विलेन रिटर्न्स भी रिलीज की तैयारी में है। निर्माता अपनी सभी परियोजनाओं में कुछ बड़े नामों के साथ काम करने के लिए तैयार हैं, जिनमें अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता, दिशा पटानी और मोहित सूरी जैसे कुछ उल्लेखनीय नाम शामिल हैं। 

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं, उनके ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी पर भी बहुत सारा कंटेंट जारी की जाएगा। 'कार्टेल', 'द टेस्ट केस सीजन 2', 'कोड एम सीजन 2', 'अपहरण सीजन 2', 'हक से सीजन 2', 'करले तू भी मोहब्बत सीजन 4', 'फितरत सीजन 2' और 'हम- आय एम बिकॉज़ ऑफ़ यु सीजन 2' के साथ 8 शो रिलीज होने की कगार पर है। 

Bollywood Tadka

इतनी फिल्मों और शो के रिलीज होने के साथ, एकता 2021-22 में रोमांस, मिस्ट्री, ड्रामा, एक्शन, हॉरर और थ्रिलर की बहार लाने के लिए पूरी तरह तैयार है।


Ekta Kapoorpromisesbollywoodactorsottott platformmoviesmumbai
loading...