FacebookTwitterg+Mail

एक ऐसा विवाह जिसने बदल दी प्यार की परिभाषा

marriage changed the definition of love
20 April, 2016 05:05:46 PM

मुंबई: हम यहां सूरज बड़जात्या की फिल्म की दास्तां नहीं बता रहे और न ही इस फिल्म की समीक्षा करने जा हैं। हम यहां बता रहे हैं दिल्ली, राजौरी गार्डन 4th DIMENSION  में हाल ही में हुए शादी से जुड़े इवेंट की जो सभी को प्यार के रंग में सरोबार कर भावनात्मक कर गया।

प्यार की कोई भाषा नहीं होती और न ही रस्मोरिवाज, मशहूर होटेलियर युगल अमित और मन दुआ ने यह आज इसी तथ्ये को सिद्ध कर दिखाया जब उन्होंने अपनी शादी की वर्षगांठ (मैरिज एनिवर्सरी) को ‘‘भिन्नता में एकता" के साथ मनाया।

कुछ वर्ष पूर्व पंजाबी तरीके से शादी के बंधन में बंध चुके मन और अमित दुआ ने अपनी सालगिरह के मौके पर अपने विवाहिक गठबंधन को क्रिस्चियन विवाह के थीम से जीवंत कर दिया और एक सीधे और मधुर तरीके से इस युगल ने यह संदेश दिया कि सभी धर्मों में काफी सुन्दर अवसर और रीति रिवाज हुआ करते हैं और इन्हें मनाया जाना चाहिए और वह भी पूरे जोश और आनन्द के साथ। 

इस अनूठे 'पुर्नविवाह' में इस दम्पती के मित्र और मशहूर हस्ती सिल्वी रोजर्स ने एक प्रीस्ट जैसी भूमिका निभाते हुए सभी रस्मों को अदा करवाया, ‘‘सिल्वी इस शाम के आयोजक भी रहे जो नाम थी रोमांस, ग्लैमर और फैशन के। इस सेलिब्रेशन के जरिए इन तीनो ने यह जगजाहिर कर दिया कि हर जाति और धर्म के अपने तौर तरीके, रीति रिवाज़ होते हैं जो अपने आप में बेहद खूबसूरत, अनूठे और सम्मानजनक होते हैं। 

इस मौके पर क्रिस्चियन थीम पर आधारित शादी के फैशन का खास प्रीव्यू देखने को मिला जिसमें फैशन और मेकोवर्स के नए ट्रेंड्स देखने को मिले शाम में ग्लैमर का तड़का लगाया। क्रिस्चियन ब्राइड के लिबास में  मन दुआ बेहद खूबसूरत लग रही थी और उनकी ड्रैस को डिज़ाइन किया था बॉलीवुड की मशहूर फैशन डिज़ाइनर रिशेल जे अमृतराज ने जो कि सुन्दर वैडिंग गाउन बनाने के लिए विख्यात है, रिशेल जे अमृतराज भी इस मौके पर खुद भी उपस्थित रही, रिशेल ने फिल्म 'किक' में जैकलिन फर्नांडीज के लिए दिलकश गाउन बनाए थे, वहीं दीपिका पादुकोण के लिए फाइण्डिग फैनी, कंगना रनौत, फैमिना मिस इण्डिया अदिती आर्य और कॉलीवुड सेलिब्रिटी निशा गणेश वैंकटरमण तथा कई अन्य कलाकारों की से डिजाइनिंग की है। 

इस मौके पर जाने-माने फैशन डिज़ाइनर, पॉलिटिशंस, कॉर्पोरेट बिग विग्स होटेलियर्स, ब्यूटी और मेकओवर एक्सपर्ट्स ने भाग लिया, क्रिस्चियन थीम पर आधारित इस शाम मे सभी ने ब्लैक और वाइट कलर के फैशन को शोकेस किया जहाँ महिलाओं ने सफेद कलर्स के खूबसूरत गाउन पहने हुए थीं वहीं पुरुष वाइट और ब्लैक में नज़र आए, थीम पर ही आधारित लाइव डांस परफॉर्मेंसेस बॉल और बेली डांस का भी आयोजन किया गया जिसने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। 4TH डायमेंशन ने इस अवसर विभिन्न प्रकार के लज़ीज़ पकवान सर्वे किए जिनकी सभी ने तारीफ की।  


silvia rodgers weddingdeepika kangnabeauty
loading...