FacebookTwitterg+Mail

शाहिद की फिल्म कबीर सिंह और पीवीआर सिनेमा के बीच हुए करार ने तय किया मार्केटिंग का नया ट्रेंड

shahid kapoor s kabir singh and pvr cinemas set a trend for marketing
10 May, 2019 11:00:09 PM

नई दिल्ली। शाहिद कपूर (Shahid kapoor) की फिल्म कबीर सिंह के टीज़र और पोस्टर ने दर्शकों में खलबली मचा दी है। इसके अलावा कबीर सिंह (Kabir singh) की टीम ने लोगों के लिए एक अनूठा अनुभव देने के लिए पीवीआर सिनेमा के साथ करार किया है।और उन्हें यकीन है कि इस फिल्म की सफलता में मार्केटिंग रणनीति भी काफी बड़ी भूमिका निभायेगी।

 

इस तरह की मार्केटिंग डील करने वाली फिल्म देश की पहली फिल्म बन गयी है और कबीर सिंह थियेटर ऐसा करने वाला  अपने आप में पहला थियेटर बन गया है । यह क्रिया के बाद एक साधारण थियेटर को कबीर सिंह थियेटर में बदला जायेगा । जिसके तहत पूरे सिनेमा हॉल में कबीर सिंह के किरदारो के फोटों होंगे। यह बदलाव भारत के 15 शहरों के 15 सिनेमाघरों में की जाएगी।

 

इस डील पर टिप्पणी करते हुए प्रोड्यूसर और टी-सीरीज़ के मुखिया भूषण कुमार (Bhushan kumar) ने कहा, '' कबीर सिंह हमारे लिए एक विशेष फ़िल्म है और हम इस फ़िल्म के साथ काम करेंगे। यह एसोसिएशन निश्चित रूप से दर्शकों को एक नया अनुभव देगी और फिल्म मार्केटिंग के लिए एक मंच स्थापित करेगी।  इसके अलावा  सिने 1 स्टूडियो के प्रोड्यूसर मुराद खेतानी (Murad khetani) कहते हैं – हमें बेहद खुशी है कि हमने पीवीआर के साथ काम कर रहे हैं । इस फिल्म को थियेटर में जाकर देखने  के बाद एक अलग ही माहौल जीने का मौक़ा मिलेगा। 

 

शालू सबरवाल(shalu sabalval) मार्केटिंग हेड पीवी कहती हैं,कबीर सिंह ने हमें एक नए क्षेत्र में प्रवेश करने का अवसर दिया है। यह फिल्म निर्माताओं के साथ जुड़ने और उन्हें एक अनूठा अनुभव देने में हमारी मदद करेगी। कबीर सिंह के साथ एक और जश्न मनाने में हमें खुशी है '' 


प्रशंसक सांसों के साथ इंतजार कर रहे हैं और हम अपने पसंदीदा सुपरस्टार का स्क्रीन पर जादू, उनके प्यार, जुनून और विद्रोही कारण अवतार के साथ देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं! फिल्म का ट्रेलर 13 मई 2019 को रिलीज किया जाएगा।कबीर सिंह अभिनीत शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित है। फिल्म भूषण कुमार, मुराद खेतानी, कृष्ण कुमार और अश्विन वर्डे द्वारा निर्मित है। 21 जून 2019 को रिलीज हो रही है।


Shahid Kapoor kabir singh PVR cinema T series Bhushan kumar R Murad Khrtan
loading...