main page

Photos : छोटे पर्दे की ये हैं फिट एंड सैक्सी मॉम्स

Updated 24 August, 2015 03:42:03 PM

कहते हैं की ग्लैमर वर्ल्ड कि दुनिया में एक एक्ट्रैस का सफर बहुत छोटा होता है क्यूंकि यह उसकी खूबसूरती ही होती है जो उसे कैमरे

मुंबई : कहते हैं की ग्लैमर वर्ल्ड कि दुनिया में एक एक्ट्रैस का सफर बहुत छोटा होता है क्यूंकि यह उसकी खूबसूरती ही होती है जो उसे कैमरे पर बनाए रखती है। यहां टिके रहना बड़ा ही मुश्किल काम है क्योंकि हर कलाकार को इंडस्ट्री के ट्रेंड के मुताबिक खुद को ढ़ालना पड़ता है। अब खुद को फिट बनाए रखना भी चुनौती होती है लेकिन टीवी जगत की ये यम्मी मम्मी इन चुनौतियों में खुद को और भी ज्यादा संवार रही हैं।  बढ़ती उम्र इनके लिए कोई मायने नही रखती है। ये खुद को फिट रखते हुए इंडस्ट्री में बहुत ही सक्रिय हैं। आज हम आपकों छोटे पर्दे की कुछ ऐसी ही फिट और सैक्सी मॉम्स के बारे में बताने जा रहे हैं। 

बालाजी टेलीफिल्म ‘कसौटी जिन्दगी की’ से टेलीविज़न की दुनिया में कदम रखने वाली श्वेता तिवारी कम उम्र में मां बन गई थी। इस अदाकारा ने अपने करियर में काफी उतार-चढ़ाव देखें। लेकिन सभी बाधाओं के बावजूद श्वेता ने खुद को बनाए रखा और आज इंडस्ट्री के उम्दा अदाकाराओं में भी है। 

टीवी रियलिटी शो 'कॉमेडी सर्कस का नया दौर', 'कॉमेडी सर्कस तीन का तड़का' और 'इंडियाज गॉट टैलेंट' की शो की टीवी होस्ट रोशनी चोपड़ा एक डिजाइनर भी है। रोशनी अपने बॉडी शेप के साथ कोई समझौता नही करती है और खुद को फिट रखती है। रियल लाईफ में ‘जयवीर’ नाम के बच्चें की मॉ रोशनी हमेशा ही खूबसूरत दिखती हैं। 

'संकट मोचन हनुमान' में इस समय दिख रही बरखा की बॉडी शेप परफेक्ट है। वास्तविक जीवन में बरखा बिष्ट एक खूबसूरत बेबी गर्ल की मां हैं। 

टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में अपने किरदार कोमोलिका से मशहूर हुई उर्वशी का बॉडी शेप भी परफेक्ट है। उनके शरीर का आकर्षण देखकर कोई ये नही कह सकता कि वो 17 साल की बेटे की मां है।  ‘बिग बॉस- 6’ की विजेता रही उर्वशी ने बहुत से टीवी शो भी किए हुए हैं। 

डायरेक्टर से लेकर प्रोड्यूसर रह चुकी दीपशिखा ने बहुत सी फिल्मों में अभिनय किया है। ‘कोयला’ और ‘पार्टनर’ जैसी ब्लाकबस्टर फिल्मों में अभिनय करने वाली यह अभिनेत्री कई टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी है। वह आत्मविश्वास से भरी हुई है और यही वजह है कि वह सहयोगियों और साथियों से अलग दिखती हैं। 

टीवी सीरियल्स में अक्सर नकारात्मक भूमिकाओं में नज़र आई काम्या पंजाबी ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है। वाली काम्या पंजाबी भी हॉट सेलेब्रिटी मॉम है। वह कई और मॉम्स को फिट रहने के लिए इंसपायर भी करती है। 

:

MomsShweta TiwariUrvashi DholakiaDeepshikha NagapalBarkha BishtTelevision

loading...