main page

कॉलेज दिनों में कुछ इस तरह एक्टिंग प्रैक्टिस करते थे इरफान, बेटे ने शेयर की तस्वीरें

04 May, 2020 09:12:42 AM

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान के निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री और उनके फैंस को काफी बड़ा झटका लगा। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड और पाकिस्तानी सेलेब्स ने ना सिर्फ इरफान की मौत पर शोक जताया। वहीम इरफान के बच्चे भी उन्हें काफी मिस कर रहे हैं। ऐसे में एक्टर के बड़े बेटे बाबिल ने उनके कॉलेज के दिनों की अनदेखी तस्वीरें शेयर कीं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर इरफान खान के निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री और उनके फैंस को काफी बड़ा झटका लगा। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड और पाकिस्तानी सेलेब्स ने ना सिर्फ इरफान की मौत पर शोक जताया। वहीम इरफान के बच्चे भी उन्हें काफी मिस कर रहे हैं। ऐसे में एक्टर के बड़े बेटे बाबिल ने उनके कॉलेज के दिनों की अनदेखी तस्वीरें शेयर कीं। 

Bollywood Tadka

 नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के दिनों की इरफान की इन फोटोज को शेयर करते हुए बाबिल ने लिखा- 'NSD'। सामने आई इन तस्वीरों में इरफान काफी यंग दिख रहे हैं।
 दुबले-पतले इरफान खान उन दिनों में बहुत कमाल के एक्टर तो नहीं थे, लेकिन कभी भी नया कुछ सीखने से पीछे नहीं रहते थे।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में इरफान होठों में सिगरेट दबाए बैठे दिख रहे हैं। उनसे कुछ दूरी पर एक महिला खड़ी है। दूसरी तस्वीर में वे स्टेज पर थोड़े गुस्से में हैं। उनके साथी ने उन्हें पकड़ा हुआ है और नीचे खड़ा कोई व्यक्ति उन्हें कुछ कह रहा है।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर को देखकर लग रहा है कि वे किसी नाटक की प्रैक्टिस कर रहे हैं या फिर गलती की डांट खा रहे हैं। वहीं तीसरी तस्वीर में वे एक थिएटर के नाटक का हिस्सा हैं। उनके साथ नर्स के किरदार में एक महिला और फाइल लेकर खड़ा एक आदमी है। इरफान आदमी को देख रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि इससे पहले  बाबिल ने इरफान खान की पानी पूरी खाते हुए एक वीडियो शेयर की थी।उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था- 'जब आप बहुत दिनों से डाइट कर रहे हो और फिर शूटिंग पूरी होने पर बाहर जाकर पानी पूरी खाएं।'

Bollywood Tadka


इरफान खान का निधन 29 अप्रैल को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में हुआ था। वे न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर नाम की बीमारी से पीड़ित थे। इसके बाद उन्हें कोलन इन्फेक्शन हुआ, जिसके इलाज में उनकी जान चली गई। काम की बात करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म अंग्रेजी मीडियम में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान और राधिका मदान थीं।

 \


Irrfan KhansonBabilpaystributefatherrare photosNational SchoolDrama daysBollywood NewsBollywood News and Gossips
loading...