main page

PHOTO: मेडिकल चेकअप के बाद इस अंदाज में नजर आए बिग बी

Updated 14 March, 2018 09:40:04 AM

मंगलवार को अमिताभ बच्चन की तबीयत खराब हो गई थी। इसके बाद उन्हें जोधपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया। मुंबई से डॉक्टरों की आई टीम ने अमिताभ का चेकअप किया।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन की तबीयत खराब है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने ब्लॉग में दी। शुरू में खबरें थीं कि जांच के लिए अमिताभ वापस मुंबई लौटेंगे लेकिन अब खबरें हैं कि आनन-फानन में मुंबई से डॉक्‍टरों की एक टीम को जोधपुर बुलाया गया, जिन्‍होंने अमिताभ का मेडिकल चेकअप किया। कुछ मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, अमिताभ को पेट दर्द की परेशानी थी। डॉक्‍टरों ने बताया है कि अब अमिताभ पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, अमिताभ की तबीयत में चेकअप के बाद 5 बजे डॉक्टर्स मेहरानगढ़ शूटिंग स्पॉट किया गया। जहां मीडिया ने अमिताभ की ये खास तस्वीर कैमरे में कैद की।

वहीं तबीयत में सुधार आने के बाद देर रात बिग बी ने ट्वीट कर जानाकारी दी कि अब वे स्वस्थ हैं। उन्होंने लिखा- कुछ कष्ट बढ़ा चिकिस्तक को चिकिस्ता के लिए बुलाना पड़ा; इलाज प्रबल, स्वस्थ हुए नवल, चलो इसी बहाने, अपनों का पता तो चला..।

 
Amitabh Bachchan

@SrBachchan
T 2742 - 
कुछ कष्ट बढ़ा 
चिकिस्तक को चिकिस्ता के लिए बुलाना पड़ा ;
इलाज प्रबल , 
स्वस्थ हुए नवल ,
चलो इसी बहाने , अपनों का पता तो चला  ~ ab 

अमिताभ एक पीरियड फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान में अहम भूमिका निभा रहे हैं। इससे पहले अमिताभ ने अपनी खराब होने तबीयत की जानकारी अपने ब्लॉग पर दी थी। 

:

Amitabh looked like this after medical checkup

loading...