main page

Khloe Kardashian ने शेयर की बोल्ड अंदाज की तस्वीरें, बॉडीकोन टॉप और डेनिम पैंट में दिखाई अपनी फ्लेक्सिबिलिटी

Updated 24 December, 2023 05:39:16 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस क्लो कार्दशियन अक्सर अपने लुक्स और कर्वी फिगर को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह फैशन के साथ-साथ अपनी फिटनेस का भी पूरा ध्यान रखती हैं। क्लो खुद को फिट रखने के लिए खूब एक्सरसाइज करती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने वर्कआउट करते की अपनी कुछ तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर की हैं, जिन्हें खूब लाइक किया जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस क्लो कार्दशियन अक्सर अपने लुक्स और कर्वी फिगर को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह फैशन के साथ-साथ अपनी फिटनेस का भी पूरा ध्यान रखती हैं। क्लो खुद को फिट रखने के लिए खूब एक्सरसाइज करती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने वर्कआउट करते की अपनी कुछ तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर की हैं, जिन्हें खूब लाइक किया जा रहा है।

Bollywood Tadka
इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि क्लो कार्दशियन ग्रे टॉप और डेनिम पैंट में काफी फिट लग रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने पैरों में हाई हील पहन रखी है और खुले बालों के साथ लुक को कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में क्लो टेबल पर लेट अपना एक पैर सीधा ऊपर उठा कर स्ट्रैच कर रही हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं, अन्य तस्वीरों में भी एक्ट्रेस की फ्लेक्सिबिलिटी देखते ही बन रही है।

Bollywood Tadka


बता दें क्लो कार्दिशियन हॉलीवुड इंडस्ट्री की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं। वह अपने काम के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के 311 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

Bollywood Tadka


  

Content Writer: suman prajapati

Khloe Kardashianshows offflexibilityjeans and topHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...