main page

दुल्हन बनीं भांजी आरती को आशीर्वाद देने पहुंचे गोविंदा, प्रियंका ने किराए पर दिया पुणे वाला बंगला, पढ़ें मनोरंजन जगत से जुड़ी खबरें

Updated 26 April, 2024 03:49:01 PM

गोविंदा की भांजी और कृष्णा अभिषेक की एक्ट्रेस बहन आरती सिंह ने सालों से संजोए अपने सपने को आरती ने पूरा कर लिया। आरती सिंह आखिरकार दुल्हनिया बन गईं हैं। एक्ट्रेस ने 25 अप्रैल को दीपक चौहान संग के जुहू स्थित इस्कॉन मंदिर में शादी रचाई। आरती की शादी में मामा गोविंदा के आने का इंतजार था। शादी के बाकी फंक्शन में गोविंदा नहीं आए थे जिसकी वजह से हर किसी को लग रहा था कि वो शादी में भी नहीं आने वाले हैं लेकिन गोविंदा ने आरती की शादी में आकर सभी को चौंका दिया।

मुंबई: गोविंदा की भांजी और कृष्णा अभिषेक की एक्ट्रेस बहन आरती सिंह ने सालों से संजोए अपने सपने को आरती ने पूरा कर लिया। आरती सिंह आखिरकार दुल्हनिया बन गईं हैं। एक्ट्रेस ने 25 अप्रैल को दीपक चौहान संग के जुहू स्थित इस्कॉन मंदिर में शादी रचाई। आरती की शादी में मामा गोविंदा के आने का इंतजार था। शादी के बाकी फंक्शन में गोविंदा नहीं आए थे जिसकी वजह से हर किसी को लग रहा था कि वो शादी में भी नहीं आने वाले हैं लेकिन गोविंदा ने आरती की शादी में आकर सभी को चौंका दिया। । प्रिया मलिक ने इसी साल मार्च में प्यारे से बेटे का स्वागत किया जिसका नाम जोरावर साहिब सिंह रखा। अब हसीना का लाडला बेटा 1 महीने का हो गया है। ऐसे में प्रिया ने जोरावर की बेहद ही प्यारी तस्वीर फैंस के साथ शेयर की। 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ाने अपना पुणे स्थित बंगला किराए पर दे दिया है, और अब इससे हर महीने वह लाखों की कमाई करेंगी।   

 

मामा गोविंदा ने थूका गुस्सा! भांजी आरती को आशीर्वाद देने खिलखिलाते हुए शादी में पहुंचे

 

गोविंदा की भांजी और कृष्णा अभिषेक की एक्ट्रेस बहन आरती सिंह ने सालों से संजोए अपने सपने को आरती ने पूरा कर लिया।  जी हां, वो दुल्हन बन गई हैं। एक्ट्रेस की शादी 25 अप्रैल यानी आज दीपक चौहान संग सात फेरे लिए। कई दिनों से शादी के फंक्शन जारी थे। शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन में भी उनका पूरा परिवार दिखा, अगर कोई नहीं दिखा था तो वो थे उनके मामा गोविंदा और मामी सुनीता। हर कोई बस उन्हीं की राह देख रहा था।गोविंदा का परिवार ना तो आरती की हल्दी में दिखा ना ही संगीत और मेहंदी सेरेमनी में ऐसे में सुबह से खबरें आ रही थीं कि कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह से सालों पुराने मनमुटाव के कारण गोदा इस शादी का हिस्सा नहीं बनेंगे।हालांकि गोविंदा सभी मतभेदों को भूलकर भांजी को आशीर्वाद देने पहुंचे हैं।

 

पिंक साड़ी में आरती सिंह ने लिए सात फेरे

गोविंदा की भांजी और कृष्णा अभिषेक की एक्ट्रेस बहन आरती सिंह आखिरकार दुल्हनिया बन गईं हैं। आरती सिंह ने सालों से संजोए अपने सपने को पूरा कर लिया। एक्ट्रेस ने 25 अप्रैल को दीपक चौहान संग के जुहू स्थित इस्कॉन मंदिर में शादी रचाई। इस दौरान की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। वहीं अब आरती और दीपक की मंडप से कुछ तस्वीरें सामने आईं। इस दौरान आरती का दूसरा लुक देखने को मिला। दरअसल, आरती ने वरमाला के लिए लाल जोड़े को चुना था। वहीं सात फेरों के लिए आरती ने साड़ी लुक अपनाया।

 

'मामा आए बहुत खुशी हुई' बहन की शादी में गोविंदा को देख इमोशनल हुए कृष्णा अभिषेक,कश्मीरा ने छूए ससुर जी के पैर

 काॅमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह शादी के बंधन में बंध चुकी है। आरती ने 25 अप्रैल को जुहू स्थित इस्कॉन मंदिर में दीपक चौहान के साथ सात फेरे लिए हैं। आरती की शादी में मामा गोविंदा के आने का इंतजार था। शादी के बाकी फंक्शन में गोविंदा नहीं आए थे जिसकी वजह से हर किसी को लग रहा था कि वो शादी में भी नहीं आने वाले हैं लेकिन गोविंदा ने आरती की शादी में आकर सभी को चौंका दिया। सालों का गुस्सा थूक कर गोविंदा ने अपने मामा होने का फर्ज अदा किया और आरती सिंह की शादी में खूब खुशी के साथ एक्टर ने एंट्री ली। ब्लैक सूट में गोविंदा हमेशा की तरह काफी हैंडसम लग रहे हैं।  गोविंदा के आने पर उनकी बहू कश्मीरा शाह और भांजे कृष्णा अभिषेक ने खुशी जाहिर की। 

तलाक के बाद 7 साल छोटे अमोल पाराशर के लिए धड़का  कोंकणा सेन शर्मा का दिल !

 

 

'ना उम्र की सीमा हो, ना जन्म का बंधन' गजल गायक स्वर्गीय जगजीत सिंह का यह गीत आज भी आप सभी के जुबां पर होगा।  स्वर्गीय जगजीत सिंह के गाने के ये बोल इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने अपने जीवन में उतार लिया है। प्यार के आगे उनके लिए उम्र महज एक नम्बर बनकर ही रह गया है। इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार्स हैं जो अपने से बड़े शख्स को डेट कर रहे हैं। अब इस लिस्ट में बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हसीना का नाम शामिल हो गया। तलाकशुदा इस एक्ट्रेस को अपने से 7 साल छोटे एक्टर को दिल दे बैठी हैं। ये हसीना और कोई नहीं बल्कि  कोंकणा सेन शर्मा हैं। जी हां, बीते कई समय से चर्चा थी कि कोंकणासेन शर्मा, अमोल पाराशर को डेट कर रही हैं? अब इन चर्चाओं को  एक्टर के पूर्व पति और एक्टर रणवीर शौरी ने भी इनडायरेक्टली कन्फर्म कर दिया है। रणवीर शौरी ने एक ऐसा ट्वीट किया है, जिससे इशारा मिल रहा है कि कोंकणा सेन और अमोल पाराशर के बीच कुछ चल रहा है। 


Nature Love: खूबसूरत वादियों में शहनाज का वेकेशन

  शहनाज गिल इस समय काम से ब्रेक लेकर वेकेशन पर निकल गईं हैं।  मायानगरी की चकाचौंध से दूर शहनाज खूबसूरत नेचर में मी टाइम बिता रही हैं। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की हैं जिसमें वह प्रकृति, हरियाली और झरने का आनंद लेती नजर आईं। लुक की बात करें तो शहनाज चेरी कलर की टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में कूल दिखीं।  


प्रिया मलिक ने शेयर की लाडले बेटे की प्यारी सी तस्वीर

बिग बाॅस फेम प्रिया मलिक टिनसेल टाउन की न्यूमाॅम हैं। प्रिया मलिक ने इसी साल मार्च में प्यारे से बेटे का स्वागत किया जिसका नाम जोरावर साहिब सिंह रखा। अब हसीना का लाडला बेटा 1 महीने का हो गया है। ऐसे में प्रिया ने जोरावर की बेहद ही प्यारी तस्वीर फैंस के साथ शेयर की। 

दो पेंटहाउस बेचने के बाद अब प्रियंका ने किराए पर दिया पुणे वाला बंगला

'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा अमेरिकन सिंगर निक जोनस संग शादी रचाने के बाद से ही यूएस में शिफ्ट हो गईं हैं। यहीं उन्होंने अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस का स्वागत किया। यूएस में प्रियंका का करोड़ों का लग्जरी बंगला है जहां वह परिवार के साथ रहती हैं। इसके अलावा मुंबई में भी पीसी की करोड़ों की प्राॅपटी है। इनमें से एक है प्रियंका का पुणे स्थित बंगला। अब इस बंगले को लेकर एक खबर सामने आई है।  खबर है कि प्रियंका ने अपना पुणे स्थित बंगला किराए पर दे दिया है, और अब इससे हर महीने वह लाखों की कमाई करेंगी।   

 

 

Content Writer: Smita Sharma

GovindaKrushna AbhishekArti SinghDipak ChauhanKonkona Sen SharmaAmol ParasharRanvir ShoreyPriya Malik Zorawar Sahib Singh BakshiPriyanka ChopraBollywoodTelevision

loading...