main page

बाॅयफ्रेंड Callum Turner का हाथ थाम डिनर करने निकलीं दुआ लिपा, फ्लोरल ड्रेस में स्टाइलिश दिखीं हसीना

Updated 26 April, 2024 02:53:41 PM

हॉलीवुड में आपने अब तक कई एक्ट्रेस और मॉडल देखी होंगी जिन्होंने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से अपने फैंस का दिल जीता है। आज हम आपके लिए ऐसी ही एक एक्ट्रेस और माॅडल की तस्वीरें लेकर आए हैं जो बेहद ही बोल्ड और स्टाइलिश हैं।

लंदन: हॉलीवुड में आपने अब तक कई एक्ट्रेस और मॉडल देखी होंगी जिन्होंने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से अपने फैंस का दिल जीता है। आज हम आपके लिए ऐसी ही एक एक्ट्रेस और माॅडल की तस्वीरें लेकर आए हैं जो बेहद ही बोल्ड और स्टाइलिश हैं।

Bollywood Tadka

ये हसीना और कोई नहीं बल्कि दुआ लिपा है जिन्होंने अपनी खूबसूरती से सभी को अपना दीवाना बना लिया है। दुआ लिपा को हाल ही में बाॅयफ्रेंड Callum Turner के साथ स्पाॅट किया गया। इस न्यू लवबर्ड न्यूयाॅर्क में डिनर डेट के बाद कैमरों में कैप्चर किया गया। इस दौरान दुआ लिपा का स्टाइलिश लुक देखने को मिला।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें दुआ लो-कट ब्लैक फ्लोरल ड्रेस और सेक्सी शीर टाइट्स में नजर आईं। इस आउटफिट के साथ हसीना ने ब्लैक ट्रेंच कोट पेयर किया था। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स हसीना के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान दुआ लिपा ने ब्लैक हील्स पेयर किए थे। वहीं उनके बाॅयफ्रेंड  Callum Turner व्हाइट शर्ट, ब्लू पैंट-कोट में हैंडसम दिखे। तस्वीरों में कपल हाथों में हाथ थाम न्यूयाॅर्क की सड़कों पर चलता नजर आया। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  

Bollywood Tadka
 

Content Writer: Smita Sharma

Dua LipalooksStylishdinnerboyfriendCallum TurnerHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...