main page

चलती-फिरती सोने की दुकान हैं कानपुर के 'गूगल गोल्डन बाबा', हर दिन पहनते हैं 4 किलो सोना

Updated 26 April, 2024 03:02:58 PM

जब भी हम सोना पहने किसी आदमी के बारे में सोचते हैं तो हमारे जहन में बस  दिवंगत संगीत उस्ताद बप्पी लाहिड़ी की तस्वीर ही आती है। हमेशा लंबी और भारी चेन, हार और अंगूठियां पहने नजर आने वाले बप्पी दा जानते थे कि सोने को कैसे स्टाइल किया जाता है हालांकि अब कानपुर का एक शख्स सोने को लेकर चर्चा में आ गया जो सोने की एक चलती-फिरती दुकान से कम नहीं है। ये और कोई नहीं बल्कि कानपुर के काकादेव निवासी मनोज सेंगर जिन्हें 'गूगल गोल्डन बाबा' के नाम से भी जाना जाता है।

मुंबई: जब भी हम सोना पहने किसी आदमी के बारे में सोचते हैं तो हमारे जहन में बस  दिवंगत संगीत उस्ताद बप्पी लाहिड़ी की तस्वीर ही आती है। हमेशा लंबी और भारी चेन, हार और अंगूठियां पहने नजर आने वाले बप्पी दा जानते थे कि सोने को कैसे स्टाइल किया जाता है हालांकि अब कानपुर का एक शख्स सोने को लेकर चर्चा में आ गया जो सोने की एक चलती-फिरती दुकान से कम नहीं है। ये और कोई नहीं बल्कि कानपुर के काकादेव निवासी मनोज सेंगर जिन्हें 'गूगल गोल्डन बाबा' के नाम से भी जाना जाता है।

 

Bollywood Tadka

 

'गूगल गोल्डन बाबा'  हर दिन लगभग चार किलो सोना पहनते हैं।मनोज सेंगर का कहना है कि यह भगवान की इच्छा है कि वह इतना सोना पहनें, उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने कभी वजन करके नहीं देखा कि उन्होंने कितना सोना पहना है।

अपनी असाधारण सुनहरी पोशाक और अनूठी शैली के साथ, गूगल गोल्डन बाबा कानपुर में एक लोकप्रिय व्यक्ति हैं। COVID-19 महामारी के दौरान, मनोज सेंगर तब सुर्खियों में आए जब उन्होंने अपने लिए गोल्ड प्लेटेड मास्क खरीदा था जिसकी कीमत 5 लाख  थी।

Content Writer: Smita Sharma

Google Golden Baba4 Kg GoldEverydayBollywood OffbeatBollywood CelebrityEntertainment News

loading...