main page

अनुष्का का ये डरावना अंदाज देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे, अपनी रिस्क पर देखें Video

Updated 07 February, 2018 03:41:14 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा की फिल्म ''परी'' का नया टीजर रिलीज हो गया है। इस हॉरर फिल्म के टीजर में अनुष्का खौफनाक अंदाज में डराती नजर आ रही हैं। 52 सेकेंड के इस वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रैस ने लिखा, "यह एक रिमाइंडर है कि ये कोई फेयरीटेल नहीं है।" परी'' के इससे पहले कुछ पोस्टर और वीडिय

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा की फिल्म 'परी' का नया टीजर रिलीज हो गया है। इस हॉरर फिल्म के टीजर में अनुष्का खौफनाक अंदाज में डराती नजर आ रही हैं। 52 सेकेंड के इस वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रैस ने लिखा, "यह एक रिमाइंडर है कि ये कोई फेयरीटेल नहीं है।" परी' के इससे पहले कुछ पोस्टर और वीडियो आ चुके हैं, लेकिन ये टीजर उन सब से बिल्कुल अलग है। 

बता दें कि भूतों पर अनुष्का की यह दूसरी फिल्म हैं। इससे पहले फिल्म 'फिल्लौरी' में वह फ्रैंडली भूत बनी थीं। हालांकि, 'परी' में वह असल में दर्शकों को डराती नजर आएंगी। अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म 'NH 10' 2015 में रिलीज हुई थी, फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों ने हाथों-हाथ लिया था। अपनी होम प्रोडक्शन की दूसरी फिल्म 'फिल्लौरी' में एक दोस्ताना भूत का किरदार निभाने वाली अनुष्का शर्मा फिल्म 'परी' में दर्शकों के रोंगटे खड़े करने को तैयार हैं। 
 

 

:

anushka sharmapariteaser

loading...