main page

हनीमून एन्जॉय कर रहे अनुष्का-विराट की कुछ नई तस्वीरें आई सामने

Updated 18 December, 2017 10:49:00 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विरोट कोहली इन दिनों फिनलैंड में हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं। हाल ही में इनकी कुछ नई फोटोज सामने आई है। इन फोटोज में विराट टेढ़ा-मेढ़ा मुंह बना रहे हैं और अनुष्का उन्हें देखकर खिलखिलाकर हंस रही हैं। विराट ने ये फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है और कैप्शन लि

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विरोट कोहली इन दिनों फिनलैंड में हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं। हाल ही में इनकी कुछ नई फोटोज सामने आई है। इन फोटोज में विराट टेढ़ा-मेढ़ा मुंह बना रहे हैं और अनुष्का उन्हें देखकर खिलखिलाकर हंस रही हैं। विराट ने ये फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है और कैप्शन लिखा है, 'Their expressions...😍😍😍😍'। 

Bollywood Tadka
 
अनु्ष्का- विराट ने 11 दिसंबर को शादी की थी। अब उनकी शादी के दो रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा। पहला वेडिंग रिसेप्शन 21 दिसंबर को दिल्ली में होगा। यह विराट-अनुष्का के रिश्तेदारों के लिए होगा। दूसरा रिसेप्शन 26 दिसंबर को मुंबई में होगा।

Bollywood Tadka

ये बॉलीवुड और क्रिकेट वर्ल्ड की हस्तियों के लिए होगा। मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में सचिन तेंडुलकर, युवराज सिंह, हरभजन सिंह, रोहित शर्मा, महेंद्र सिंह धोनी शामिल हो सकते हैं। बॉलीवुड से आदित्य चोपड़ा, रानी मुखर्जी, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, आमिर खान शामिल हो सकते हैं।

Bollywood Tadka

:

Anushka SharmaVirat KohliHoneymoon

loading...