main page

बंदगी-पुनीश की गंदी हरकतों पर अपसेट है ब्वॉयफ्रैंड, बोले- पॉपुलैरिटी पाने के लिए इस हद तक...

Updated 22 November, 2017 04:03:22 PM

रियालिटी शो बिग बॉस 11'' में बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा का रिलेशन इन दिनों काफी सुर्खियां बटौर रहा है। इनकी बढ़ रही नजदीकियों को लेकर शो के होस्ट सलमान खान दोनों को कई बार वार्निंग दे चुके हैं। वहीं, अब बंदगी के ब्वॉयफ्रैंड प्रोड्यूसर डेनिस नागपाल ने भी दोनों के रिलेशन को लेकर भड़ास निकाली है। हाल ही में एक एंटरनेटमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में डेनिस ने कहा, ''मैं दोनों के रिलेशन को लेकर शॉक्ड हूं।

मुंबई: रियालिटी शो बिग बॉस 11' में बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा का रिलेशन इन दिनों काफी सुर्खियां बटौर रहा है। इनकी बढ़ रही नजदीकियों को लेकर शो के होस्ट सलमान खान दोनों को कई बार वार्निंग दे चुके हैं। वहीं, अब बंदगी के ब्वॉयफ्रैंड प्रोड्यूसर डेनिस नागपाल ने भी दोनों के रिलेशन को लेकर भड़ास निकाली है।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक एंटरनेटमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में डेनिस ने कहा, 'मैं दोनों के रिलेशन को लेकर शॉक्ड हूं। मैंने अपनी तरफ से बंदगी और मेरी रिलेशनशिप को खत्म कर दिया है। बंदगी ने मेरे बारे में ये तक कहा था कि मैं उसे किसी और के साथ भी शेयर करना चाहता था। ये बात एकदम गलत और आधारहीन है। मैं इस बात से शॉक्ड हूं कि बंदगी ने मेरे बारे इस तरह की बात की'। 

Bollywood Tadka

डेनिस ने इंटरव्यू में कहा, मुझे समझ नहीं आ रहा कि वो ऐसी बातें क्यों कर रही हैं। जब सलमान खान ने बंदगी से पुनीश के साथ उसके क्लोजनेस को लेकर सवाल किया था तो भी उनके चेहरे पर कोई शर्मिदगी नहीं थी। कोई व्यक्ति पॉपुलैरिटी पाने के लिए इस हद तक भी जा सकता है। लेकिन किसी दिन उसे अपनी गलती का अहसास जरूर होगा।

Bollywood Tadka

:

Dennis NagpalBreak UpBandgi Kalrabig boss 11

loading...