main page

फिटनेस के मामले में बॉयफ्रैंड टाइगर से कम नही हैं दिशा पाटनी, जिम में ऐसे घंटों बहाती हैं पसीना

Updated 15 April, 2018 12:20:57 PM

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म "बागी-2" बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। फिल्म ने 30करोड़ के ऊपर कमाई की जबकि वल्र्डवाइड ये फिल्म 200 करोड़ के कल्ब में शामिल हुई। फिलहाल उनकी फिल्मों के अलावा टाइगर की फिटनेस के बारे में तो सब जानते ही हैं लेकिन फिटनेस के मामले में उनकी गर्लफ्रैंड दिशा पाटनी भी कम नहीं हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म "बागी-2" बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। फिल्म ने 30करोड़ के ऊपर कमाई की जबकि वल्र्डवाइड ये फिल्म 200 करोड़ के कल्ब में शामिल हुई। फिलहाल उनकी फिल्मों के अलावा टाइगर की फिटनेस के बारे में तो सब जानते ही हैं लेकिन फिटनेस के मामले में उनकी गर्लफ्रैंड दिशा पाटनी भी कम नहीं हैं। 

Bollywood Tadka

फिल्म "बागी-2" के लिए उन्होंने अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दिया। हाल ही में उनकी कुछ जिम में वर्कआउट करते हुए तस्वीरें वायरल हो रही हैँ जिसमें वह जिम में पसीना बहाते हुए नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में दिशा अपने ट्रेनर के साथ एक्सरसाइज कर रही हैं। एक मिनट के वीडियो में दिशा चार तरह की डिफरेंट एक्सरसाइज करती नजर आईं। उनका ये वर्कआउट वीडियो सोशल साइड पर काफी वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

बता दें कि फिल्म "बागी-2" के बाद फिलहाल टाइगर श्राफ अब "स्टूडेंट ऑफ द ईयर" में नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और तारा सुतारिया भी नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

बीते दिनों करण जौहर ने उनके पोस्टर भी जारी कर दिए हैं जिसको लोगो ने काफी पसंद भी किया है। वहीं दिशा के बारे में बात करें तो उनके पास अभी कोई फिल्म नहीं हैं। दिशा की पहली फिल्म "एमएस धोनी द अनटोलड स्टोरी" है जिसके बाद वह काफी चर्चा में आ गईं।

Bollywood Tadka    

:

disha patanitiger shroffworkout picturesgym

loading...