main page

एक्ट्रैस ने किया खुलासा, बोली- डायरैक्टर के साथ सोने से मिलती हैं फिल्म तो...

Updated 24 February, 2018 11:49:30 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस राइमा सेन का कहना है कि डायरैक्टर के साथ सोने से फिल्मों में काम नहीं मिलता। एक लीडिंग अंग्रेजी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में राइमा ने यह चौंकाने वाला बयान दिया। वे #MeToo अभियान के तहत बोल रही थीं। राइमा ने इस दौरान बातचीत में कहा कि वे खुशकिस्मत हैं कि कभी उन्हें ऐसे (सेक्शुअल) किसी हैरेसमेंट का सामना नहीं करना पड़ा।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस राइमा सेन का कहना है कि डायरैक्टर के साथ सोने से फिल्मों में काम नहीं मिलता। एक लीडिंग अंग्रेजी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में राइमा ने यह चौंकाने वाला बयान दिया। वे #MeToo अभियान के तहत बोल रही थीं। राइमा ने इस दौरान बातचीत में कहा कि वे खुशकिस्मत हैं कि कभी उन्हें ऐसे (सेक्शुअल) किसी हैरेसमेंट का सामना नहीं करना पड़ा।

Bollywood Tadka

 राइमा ने बातचीत में कहा, "यह सबकी अपनी-अपनी सोच हो सकती है। सभी को इस बात का अहसास होना चाहिए और मान लेना चाहिए कि सफलता का कोई शॉर्टकट नहीं होता। अगर आपको ऐसा लगता है कि आप डायरैक्टर के साथ सो जाएंगी और आपको फिल्म मिल जाएगी तो यह फंडा कभी काम नहीं करता।"

Bollywood Tadka

बता दें कि राइमा की मां मुनमुन सेन और नानी सुचित्रा सेन बॉलीवुड और बंगाली सिनेमा की फेमस एक्ट्रैस रही हैं। राइमा का मानना ऐसा है कि जो यंगस्टर्स नॉन फ़िल्मी परिवारों से आते हैं वे कास्टिंग काउच जैसी चीजों में ज्यादातर फंस जाते हैं। राइमा सेन का मानना यह भी है कि कास्टिंग काउच सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं, हर जगह मौजूद है।

Bollywood Tadka

:

Raima Senvodka diaries

loading...