main page

'जुरासिक वर्ल्ड 2' का ट्रेलर रिलीज, अकेले में मत देख‌िए वरना हो सकता है हार्ट फेल

Updated 09 December, 2017 12:52:58 AM

‘जुरासिक वर्ल्ड: फॉलेन किंगडम’ का ट्रेलर आ चुका है, जो काफी जानदार लग रहा है। इतना ही नहीं ट्रेलर...

मुंबईः ‘जुरासिक वर्ल्ड: फॉलेन किंगडम’ का ट्रेलर आ चुका है, जो काफी जानदार लग रहा है। इतना ही नहीं ट्रेलर दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्सुकता जगा रहा है। इस बार कहानी का एंगल भी अलग है। एक्शन भी खूब सारा है। और हां, बच्चों के साथ-साथ इस बार आप भी फिल्म देखते वक्त डर सकते हैं।

 

इस फ़िल्म के आलोचको को एक करारा जवाब भी मिला है। दरअसल हर साल इस फ़िल्म की एक जैसी कहानी को लेकर आलोचक फ़िल्म के निर्माताओं की खिंचाई करते थे। लेकिन इस बार फ़िल्म में कहानी के नाम पर एक नया एंगल लाया गया है।

 

जुरासिक वर्ल्ड के नाम से खोले गए पार्क में मौजूद डायनो अब खुलेआम घूम रहे हैं, लेकिन पार्क के अंदर मौजूद एक सुप्त ज्वालामुखी सक्रिय हो जाने के बाद इस द्वीप पर मौजूद इन जीवों को बचाने की मुहिम चलाई जाती है।

फ़िल्म में जुरासिक पार्क का ढेर सारा नॉस्टैलजिया भरा गया है और पहली फ़िल्म के अभिनेता जेफ़ गोल्डब्लम को इस फ़िल्म में लाया गया है। फ़िल्म की लोकप्रियता का अंदाज़ा आप इस बात से लगा सकते हैं कि फ़िल्म के ट्रेलर को 5 घंटे में 8 लाख से ज़्यादा बार देखा जा चुका है। फ़िल्म की कहानी पिछली फ़िल्म के अंत से ही शुरु होती है।

 

साल 2015 की जुरासिक वर्ल्ड में दिखाया गया था कि इनडॉमिनस रेक्स नाम के मांसाहारी डायनो का एक जीवित अंडा बचा रह गया था और अब द्वीप पर इनडॉमिनस रेक्स के अलावा टी रेक्स भी खुला घूम रहा है।

:

Jurassic Worldnew moviehollywoodtrailerreleasejurassic world fallen kingdom

loading...