main page

कभी पढ़ाई छोड़ एक्टिंग में आज़मायी अपनी किस्मत, आज है बेहद हॉट और पॉपुलर एक्ट्रैस

Updated 20 November, 2017 10:03:30 AM

टीवी की पॉपुलर और ग्लैमरस एक्ट्रैस जिनको हर उम्र के लोग पसंद करते हैं और उनके सीरियल देखकर सब खुश होते हैं और वो है मोनी रॉय । तो आइये जानते हैं मोनी की ज़िन्दगी से जुडी कुछ ख़ास बातें।

मुंबई: टीवी की पॉपुलर और ग्लैमरस एक्ट्रैस जिनको हर उम्र के लोग पसंद करते हैं और उनके सीरियल देखकर सब खुश होते हैं और वो है मोनी रॉय । तो आइये जानते हैं मोनी की ज़िन्दगी से जुडी कुछ ख़ास बातें।

Bollywood Tadka

पढाई छोड़ कर पहुंची मुंबई

मोनी का जन्म 28 सितम्बर 1985 को वेस्ट बंगाल में हुआ था और उन्होंने बाहरवीं तक की पढाई वही पर की और मास कॉम करने के लिए दिल्ली आ गयी। मोनी को एक्टिंग का शोक बचपन से ही था इसलिए अपनी किस्मत एक्टिंग में आज़माने के लिए मोनी अपनी पढाई बीच में छोड़ कर ही मुंबई पहुँच गयी और देखिये आज वो सबकी फेवरेट बन चुकी हैं।

Bollywood Tadka

क्यूंकि सास भी कभी बहु थी सीरियल में पहली बार आयी थी नज़र

जिस वक़्त क्यूंकि सास भी कभी बहु थी सुपरहिट प्रोग्राम था तब मोनी को उसमें बहुत ही दमदार रोल करने का मौका मिला था और वो कृष्ण तुलसी के नाम से इस कार्यक्रम में पहली बार नज़र आयी थी और दुनिया ने उन्हें बेपनाह प्यार दिया था।

Bollywood Tadka
 नच बलिये जीता

2007 में नच बलिये सीरियल शुरू हुआ था जिसमें अपने नाच के दम पर मोनी सबके बीच छा गयी थी और उन्होंने वो जीत भी लिया था। धीरे धीरे वो सबकी पसंदीदा अदाकारा बन गयी, लोग उनको देखना चाहते थे और उनकी एक्टिंग की तारीफ करते थे।

Bollywood Tadka

उनके करियर में एहम भूमिका निभाई थी सीरियल देवों के देव महादेव ने। उन्होंने इस सीरियल में काम कर बहुत तारीफ बटोरी और साथ ही वो हर तरह का काम कर सकती हैं ये भी बताया।

Bollywood Tadka

अब दिखेंगी बॉलीवुड में भी

टीवी सेरिअल्स में अपना नाम बनाने के बाद अब मोनी बॉलीवुड की और रुख कर गयी हैं और ऐसा कहा जा रहा है की वो जल्द ही खिलाडी नंबर 1 अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड से डेब्यू करेंगी।

Bollywood Tadka

आने वाले समय में मोनी आलिआ भट्ट के अपोजिट भी नज़र आएँगी और ऐसा भी कहा जा रहा है की वो आने वाले वक़्त में रणवीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी काम करेंगी।

Bollywood Tadka

:

mouni royunknown life facts

loading...